scorecardresearch
 

दिल्लीः दिव्यांग पत्नी को अस्पताल में छोड़ 13 साल की लड़की को लेकर फरार हुआ पति

लड़की की मां का कहना है कि दिलदार लॉक डाउन के दौरान उनके मोहल्ले में कभी सब्जी तो कभी फल बेचने आता था. तब उसने अपना नाम राहुल ठाकुर बताया था. वह लगातार मोहल्ले में आता-जाता था. इसी दौरान उसने हमारा मोबाइल नंबर लिया था.

पुलिस आरोपी दिलदार उर्फ राहुल की तलाश कर रही है पुलिस आरोपी दिलदार उर्फ राहुल की तलाश कर रही है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गर्भवती दिव्यांग पत्नी अस्पताल में थी भर्ती
  • मोहल्ले में रहती थी नाबालिग लड़की

दिल्ली में एक 13 साल की लड़की के गुमशुदा होने का मामला सामने आया है. लड़की के परिवार का आरोप है कि एक 28 वर्षीय शख्स उनकी नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गया, जो पहले से शादीशुदा है. आरोपी उनके मोहल्ले में फेरी लगाकर सब्जी और फल बेचने आता था. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

मामला दिल्ली के महरौली थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार घटना बीती 18 अक्टूबर की है. लड़की के परिवार का आरोप है कि दिलदार नाम का 28 वर्षीय एक शख्स खुद को राहुल ठाकुर बताकर उनके परिवार से घुल मिल गया था. उसी ने लड़की को बहलाया फुसलाया और फिर 18 अक्टूबर को उसे अपने साथ लेकर फरार हो गया.

लड़की की मां का कहना है कि दिलदार लॉकडाउन के दौरान उनके मोहल्ले में कभी सब्जी तो कभी फल बेचने आता था. तब उसने अपना नाम राहुल ठाकुर बताया था. वह लगातार मोहल्ले में आता-जाता था. इसी दौरान उसने हमारा मोबाइल नंबर लिया था. फिर वो हमारी लड़की से बातचीत करने लगा.

देखें: आजतक LIVE TV 

पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले की छानबीन की. पुलिस को पता चला कि दिलदार उर्फ राहुल यूपी के बदायूं का रहने वाला है. वो लड़की के मोहल्ले में ही रहता था. दिलदार उर्फ राहुल की एक दिव्यांग पत्नी सोनी है. जिसके दोनों पैर काम नहीं करते. वो इस समय गर्भवती है. उसकी तबीयत 12 सितंबर को अचानक बिगड़ गई थी. जिसे उसने सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया था.

लेकिन पत्नी को अस्पताल से डिस्चार्ज कराने से पहले ही वो प्लान के तहत 13 साल की नाबालिग को लेकर फरार हो गया. सूत्रों से पता चला है कि आरोपी पहले भी कई शादी कर चुका है. पुलिस ने तफ्तीश के दौरान इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी कब्जे में ली है. जिसमें आरोपी 13 साल की लड़की के साथ जाता दिखाई दे रहा है. पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें