scorecardresearch
 

Bihar: शादी के 2 साल बाद पत्नी के बाल हुए सफेद, दूसरी महिला से शादी करने पहुंच गया पति

सारण से पति-पत्नी के बीच झगड़े का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि शादी के दो साल बाद जब शख्स ने अपनी पत्नी का सफेद बाल देखा तो उसने हंगामा करना शुरू कर दिया. इतना ही मंदिर में चुपचाप दूसरी शादी भी करने लगा. जब इसकी जानकारी पत्नी को लगी तो मौके पर पहुंच उसने पति की दूसरी शादी रुकवा दी.

X
पति को दूसरी शादी करता देख पत्नी ने किया हंगामा
पति को दूसरी शादी करता देख पत्नी ने किया हंगामा

बिहार के सारण जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां एक शादीशुदा महिला ने जमकर हंगामा किया. जानकारी के मुताबिक महिला का पति चुपके से दूसरी शादी कर रहा था. जैसे ही इसकी भनक महिला को लगी वो अपने पिता के साथ मंदिर पहुंच गई और हंगामा करने लगी. इस दौरान दोनों परिवारों के बीच जमकर बवाल मचा. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से मामले को शांत कराया.

जानकारी के मुताबिक सारण जिले के सहाजितपुर थाना क्षेत्र निवासी बबिता देवी की शादी दो वर्ष पूर्व बनियापुर थाना क्षेत्र के लौवा कला निवासी पंकज साह से हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही पति-पत्नी के बीच अनबन होने लगी थी. लेकिन घर के बड़े बुजुर्गों ने दोनों के बीच सुलाह करा मामले को शांत कराया. लेकिन शादी के दो साल बाद पति पंकज ने जब अपनी पत्नी का सफेद बाल देखा तो उसने घर पर हंगामा करना शुरू कर दिया.

 

इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. पीड़िता का कहना है कि उसका पति सफेद बाल को लेकर ताने मारता और किसी ना किसी बात पर प्रताड़ित करता. जिसकी शिकायत बबिता ने सहाजितपुर थाने में दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने भी दोनों के बीच समझौता करवाया. रविवार शाम पंकज चुपचाप मंदिर में अपनी दूसरी शादी की तैयारी कर रहा था. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी बबिता को दे दी और वो अपने पिता के साथ मौके पर पहुंच गई और पति लताड़ लगाने लगी. 

मंदिर में हंगामा होता देख पंकज समेत सभी लोग मौके से फरार हो गए. बबिता ने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाया कि गर्भपात कराने के लिए रसगुल्ले और चावल में दवा मिलाकर खिलाने की कोशिश भी की गई. जब उसने यह खाने से इंकार कर दिया तो उसके साथ ससुराल वालों ने मारपीट भी की और उसे जबरन मायके भेज दिया.

फिर यहां उसका पति अपने परिवार वालों के साथ मिलकर चुपचाप दूसरी शादी करने लगा. जब पड़ोसियों ने उसे इसकी जानकारी दी तो वहां मौके पर पहुंच गई और अपने पति की दूसरी शादी रुकवा दी.  पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें