scorecardresearch
 

पति का सनसनीखेज आरोप: खाने में पीरियड्स का खून मिलाकर देती थी पत्नी, संक्रमण फैलने पर की शिकायत

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि जब वह खाना खाने के बाद बीमार पड़ा तो उसने मेडिकल टेस्ट करवाया. टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि संक्रमण की वजह से उसके शरीर में सूजन है.

X
पति को भोजन में पीरियड का खून मिलाकर खिलाती थी पत्‍नी. (फाइल फोटो) पति को भोजन में पीरियड का खून मिलाकर खिलाती थी पत्‍नी. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • संक्रमण फैलने पर हुआ खुलासा
  • संक्रमण की वजह से आई शरीर में सूजन
  • 2015 में हुई थी पीड़ित की शादी

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि एक महिला ने अपने पीरियड्स (माहवारी) के खून को खाने में मिलाकर पति को खिला दिया, जिससे उसे गंभीर संक्रमण हो गया. शख्स ने पिछले साल 12 जून को पत्नी और उसके माता-पिता के खिलाफ कवि नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

पुलिस में शिकायत आने के बाद पुलिस अफसरों ने जिला चिकित्सा अधिकारी को चिट्ठी लिखकर इस मामले में रिपोर्ट मांगी थी. अब इन आरोपों की जांच के लिए अब चार सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है. इस बोर्ड की रिपोर्ट के बाद गाजियाबाद पुलिस आगे की कार्यवाई तय करेगी.

शख्स ने एफआईआर में अपने दावों को पुष्ट करने के लिए मेडिकल रिपोर्ट भी सौंपी है. पीड़ित की शिकायत पर कवि नगर पुलिस स्टेशन में पत्नी और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 328 और 120बी यानी आपराधिक साजिश के तहत केस दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता ने दावा किया कि जब वह खाना खाने के बाद बीमार पड़ा तो उसने मेडिकल टेस्ट करवाया. टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि संक्रमण की वजह से उसके शरीर में सूजन है.

2015 में हुई थी शादी

दरसअल, शिकायतकर्ता शख्स की शादी साल 2015 में हुई थी. दंपती एक बेटा भी है. दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, पत्नी बार-बार सास-ससुर से अलग रहने की जिद करती थी, लेकिन उसक पति अपने माता-पिता को छोड़कर जाने तैयार नहीं हुआ. इससे उनके बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा हो जाता था.

जादू-टोना का भी आरोप

पीड़ित का आरोप है कि महिला के माता-पिता और उसके भाई ने ही उसे भोजन में 'जहर' देने और उसके खिलाफ 'विभिन्न प्रकार के जादू टोना' का इस्तेमाल करने के लिए उकसाया था. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें