scorecardresearch
 

नोएडा: 'मेरी पत्नी हनीट्रैप में लोगों को फंसाती है', थाने में शिकायत लेकर पहुंचा पति

यूपी के नोएडा में एक युवक ने अपनी पत्नी पर लोगों को हनीट्रैप में फंसाने का आरोप लगाया है. वह अब तक अपने आप को कुंवारी बताकर कई लोगों को हनीट्रैप का शिकार बना चुकी है.

X
Representative image Representative image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • थाने में पत्नी के ख‍िलाफ पत‍ि ने कराया केस दर्ज
  • हनीट्रैप में फंसाकर लोगों को ब्लैकमेल करती है पत्नी

नोएडा के एक थाने में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, .यहां पर एक युवक ने थाने में आकर अपनी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. युवक ने अपनी पत्नी के चाल-चलन पर अंगुली उठाते हुए पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी भोले-भाले लोगों को हनीट्रैप में फंसाती है और ब्लैकमेलिंग के ज़रिए पैसे वसूलती है. इतना ही नहीं, वह अब तक कई लोगों को हनीट्रैप का शिकार बना चुकी है.

पुलिस ने युवक की शिकायत पर पत्नी के खिलाफ सेक्टर 49 थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

आपसी सहमति से शारीरिक संबंध बने

गौतम बुद्ध नगर में डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने भी इस केस की तस्दीक करते हुए बताया कि सेक्टर 41 में रहने वाले दीपक कुमार ने इस तरह की रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि शोभा (बदला हुआ नाम) नाम की महिला से डेटिंग ऐप पर उनकी मुलाकात हुई. शोभा ने अपने आप को सिंगल बताकर ऐप पर रजिस्ट्रेशन करवाया था. दोनों के बीच बातचीत हुई और शोभा ने उसे ओखला में मिलने के लिए बुलाया. वहां पर दोनों की आपसी सहमति से शारीरिक संबंध बने. 

दीपक ने आरोप लगाते हुए यह भी बताया कि इसके बाद उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा. इतना ही नहीं उससे भारी-भरकम रकम की मांग भी की गई. पैसे ना देने की हालत में दीपक को रेप के इल्जाम में जेल में जाने की धमकी दी गई जिसके बाद दीपक ने दबाव में आकर महिला से शादी कर ली थी. जब दीपक ने जांच की तो उसे पता चला कि शोभा (बदला हुआ नाम) पहले से ही शादीशुदा है लेकिन सोशल मीडिया पर खुद को सिंगल बताती है. 

शादी के बाद भी ब्लैकमेलिंग में लिप्त

एफआईआर में यह भी आरोप लगाया गया है कि महिला शादी के बाद भी इस तरह की ब्लैकमेलिंग में लिप्त है और डेटिंग ऐप के जरिए लड़कों से दोस्ती कर उन्हें अपने जाल में फंसा कर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती है. फिर उन पर रेप  का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देकर मोटी रकम वसूलती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें