scorecardresearch
 

यूपी: किराये के बदले मकान मालिक को पत्नी सौंपना चाहता था, विरोध करने पर दिया तीन तलाक!

मेरठ से तीन तलाक का मामला सामने आया है. पत्नी का आरोप है कि उसका पति मकान का किराया खत्म कराने के लिए उस पर मकान मालिक के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था.

X
थाना- लिसाड़ी गेट- जनपद, मेरठ थाना- लिसाड़ी गेट- जनपद, मेरठ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मकान मालिक से संबंध बनाने का डाला दबाव
  • तीन तलाक देकर पति फरार 
  • पीड़िता ने पुलिस में दर्ज कराया मामला

उत्तर प्रदेश के मेरठ से तीन तलाक का मामला सामने आया है. पत्नी का आरोप है कि उसका पति मकान का किराया माफ कराने के लिए, उस पर मकान मालिक के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था. पत्नी ने जब इसका विरोध किया, तो पति उसे तीन-तलाक देकर फरार हो गया. पीड़िता ने थाने में आरोपी पति के खिलाफ तहरीर दी है. नौचंदी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला की शादी तीन साल पहले लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी युवक से हुई थी.

मकान मालिक से संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था पति

पीड़िता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति मकान मालिक से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता है. उसका कहना है कि वह मकान मालिक से संबंध बनाए, जिससे किराया माफ कराया जा सके. महिला ने अपनी तहरीर में लिखा कि उसका पति उस पर लगातार गलत काम करने का दबाव बनाता है और उसके साथ मारपीट भी करता है. जब उसने मकान मालिक से संबंध बनाने का विरोध किया, तो पति उसे तीन तलाक देकर भाग गया. 

महिला की शिकायत पर जांच कर रही है पुलिस 

अब महिला ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. पुलिस कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर जांच की जाएगी. पीड़ित महिला के 2 बच्चे हैं और एक बेटी की मौत हो गई है. महिला का कहना है कि दहेज में मिला सारा सामान भी उसके पति ने बेच दिया है. अब उसके सामने खाने-पीने का संकट खड़ा हो गया है. 

वहीं इस मामले पर मेरठ सिटी के एसपी विनीत भटनागर का कहना है कि यह एक गंभीर मामला है. जांच के बाद इस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. आरोपी फरार बताया जा रहा है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें