scorecardresearch
 

बच्ची ने पानी में गिरा दिया था फोन, महिला ने गुस्से में कर दी उसकी मां की हत्या

एक मोबाइल को लेकर तस्लीम बेगम और रेशमा के बीच झगड़ा शुरू हो गया था. दरअसल जब रेशमा अपने मोबाइल पर गाने सुन रही थी, तब तस्लीम बेगम की बेटी की वजह से रेशमा का फोन गलती से पानी में गिर गया.

महिला ने दूसरी महिला की गला रेतकर हत्या कर दी महिला ने दूसरी महिला की गला रेतकर हत्या कर दी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला ने दूसरी महिला की हत्या की
  • मोबाइल को लेकर था विवाद

उत्तर प्रदेश के थाना गंज क्षेत्र में मामूली विवाद पर एक महिला ने दूसरी महिला की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. दोनों महिलाएं आपस में पड़ोसी बताई जा रहीं हैं और उनका मोबाइल को लेकर विवाद था. विवाद इतना ज्यादा बड़ा कि एक महिला ने दूसरी महिला की गला रेतकर हत्या कर दी. बरहाल आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी और मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

महिला ने दूसरी महिला की हत्या की

जानकारी मिली है कि एक मोबाइल को लेकर तस्लीम बेगम और रेशमा के बीच झगड़ा शुरू हो गया था. दरअसल जब रेशमा अपने मोबाइल पर गाने सुन रही थी, तब तस्लीम बेगम की बेटी की वजह से रेशमा का फोन गलती से पानी में गिर गया. इसी वजह से रेशमा ने तस्लीम संग जोरदार झगड़ा शुरू कर दिया. गुस्सा इतना ज्यादा रहा कि रेशमा ने चाकू से तस्लीम पर हमला बोल दिया. हमले में तस्लीम के गले पर गहरी चोल लगी और उसकी मौत हो गई.

मोबाइल को लेकर विवाद

अब पुलिस को तस्लीम के परिजनों ने बताया है कि उनकी तरफ से लगातार रेशमा को कहा गया था कि उनके फोन को ठीक करवा दिया जाएगा, लेकिन रेशमा ने किसी की नहीं सुनी और सीधे तस्लीम पर हमला कर दिया. पुलिस ने रेशमा को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है. वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि थाना गंज क्षेत्र में दो महिलाएं रेशमा और तस्लीम एक ही मकान में किराए पर रहती थीं. दोनों में मोबाइल को लेकर कुछ हल्का-फुल्का विवाद हो गया जिस पर रेशमा ने तस्लीम के गले पर चाकू से वार कर दिया. आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×