scorecardresearch
 

अमेरिकाः न्यूयॉर्क में भारतीय कारोबारी की हत्या, दो आरोपी सीसीटीवी में कैद

किंशुक जब दुकान बंदकर अपने घर के लिए निकल रहे थे, तो उन्होंने पहले ही परिजनों को फोन कर दिया था. लेकिन दो घंटे बीत जाने के बाद भी जब वो घर नहीं पहुंचे तो घरवालों ने उनके मोबाइल पर कॉल की. उनका मोबाइल स्विच ऑफ था.

किंशुक अपने स्टोर में खून से लथपथ हालत में पाए गए थे किंशुक अपने स्टोर में खून से लथपथ हालत में पाए गए थे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • न्यूयॉर्क में परिवार के साथ रहते थे किंशुक
  • स्टोर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए कातिल
  • पुलिस ने की आरोपियों की पहचान

अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक भारतीय कारोबारी की हत्या कर दी गई. कत्ल की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मृतक गुजरात के आणंद जिले के भादरण गांव के रहने वाले थे. वह न्यूयॉर्क में एक जनरल स्टोर चलाते थे. इस वारदात को लूट के इरादे से आए दो अश्वेतों ने अंजाम दिया है. 

बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान किंशुक हरेशभाई पटेल के रूप में हुई है. वह अपने परिवार के साथ अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहते थे. जनरल स्टोर चलाने वाले किंशुक पटेल आणंद जिले के भादरण गांव के रहने वाले थे. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद दो अश्वेतों की पहचान की है, जिन्होंने मंगलवार की रात वारदात को अंजाम दिया था.

Must Read: 'इन गिरफ्तार बदमाशों पर कौन सा तमंचा लगाया जाए', दरोगा का वीडियो वायरल

किंशुक जब दुकान बंदकर अपने घर के लिए निकल रहे थे, तो उन्होंने पहले ही परिजनों को फोन कर दिया था. लेकिन दो घंटे बीत जाने के बाद भी जब वो घर नहीं पहुंचे तो घरवालों ने उनके मोबाइल पर कॉल की. उनका मोबाइल स्विच ऑफ था.

इसके बाद उनके पिता ने न्यूयॉर्क में ही रहने वाले एक रिश्तेदार को फोन किया. वो रिश्तेदार उनके स्टोर पर पहुंचे तो किंशुक को वहां खून से लथपथ पड़े हुए पाया. उन्होंने फौरन एंबुलेंस को बुलाकर अस्पताल भिजवाया लेकिन रास्ते में ही किंशुक की मौत हो गई. 

न्यूयॉर्क पुलिस ने किंशुक के स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली. जिसमें दिख रहा है कि किंशुक स्टोर बंदकर घर जाने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान दो अश्वेत दुकान में दाखिल हुए और किंशुक से कोई सामान मांगा. किंशुक ने स्टोर बंद होने की बात कही. जिस पर युवक नाराज हो गए और उन्होंने किंशुक के सिर पर किसी भारी चीज से वार कर दिया.

पढ़ेंः पति का कटा चालान तो आगबबूला हुई पत्नी, SDM को चप्पल उठाकर मारने दौड़ी

वार इतना तेज था कि किंशुक वहीं बेहोश होकर गिर गए. इसके बाद दोनों लुटेरे उनका कैश और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. 35 वर्षीय किंशुक 10 साल पहले ही न्यूयॉर्क में परमानेंट हुए थे. वह अपने पिता, पत्नी और दो बेटों के साथ न्यूयॉर्क में रहते थे. उनकी शादी 6 साल पहले ही हुई थी. उनके एक बेटे की उम्र 4 साल और दूसरे बेटे की उम्र 6 माह है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें