scorecardresearch
 

UP: सूचना विभाग में सोशल मीडिया का काम देखने वाली कंपनी के कर्मचारी ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के सूचना विभाग में सोशल मीडिया का काम देखने वाले बेसिल कंपनी के कर्मचारी का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें उसने दफ्तर में काम करने वाले सीनियर साथियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग सिर्फ मेरी कमियां निकालकर मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करते रहे. 

सांकेतिक फ़ोटो सांकेतिक फ़ोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ में बेसिल कंपनी के कर्मचारी ने की आत्महत्या
  • यूपी के सूचना विभाग में सोशल मीडिया का काम देखती है कंपनी

उत्तर प्रदेश के सूचना विभाग में सोशल मीडिया का काम देखने वाली बेसिल कंपनी के एक कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली. कंपनी के कर्मचारी ने बीते दिन (बुधवार) को लखनऊ स्थिन अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. मृतक ने अपने सुसाइड नोट में दफ्तर में काम करने वाले सीनियर साथियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. 

प्रदेश के सूचना विभाग में सोशल मीडिया का काम देखने वाले बेसिल कंपनी के कर्मचारी का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें उसने दफ्तर में काम करने वाले सीनियर साथियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग सिर्फ मेरी कमियां निकालकर मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करते रहे. 

बता दें कि मृतक युवक का नाम पार्थ श्रीवास्तव है. वह यूपी के सूचना विभाग में सीएम की सोशल मीडिया टीम का हिस्सा था. वह उस निजी कंपनी का कर्मचारी था जो सोशल मीडिया के लिए हायर की गई थी. पार्थ ने प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए फांसी लगाकर आत्महत्या की है. 

सुसाइड नोट में लिखा गया कि मेरी आत्महत्या एक कत्ल है. इसके जिम्मेदार दफ्तर में राजनीति करने वाले हैं. उधर, मृतक के परिजनों ने अब तक किसी के भी खिलाफ तहरीर नहीं दी है. सिर्फ आत्महत्या की सूचना इंदिरा नगर थाने पर दी गई. 

आपको बता दें कि मृतक इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के सेक्टर 9 में रहता था. यहीं उसका पूरा परिवार भी रहता है. फिलहाल इंदिरा नगर थाने में आत्महत्या की सूचना दी गई है, अभी इस मसले पर कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है.    

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×