scorecardresearch
 

यूपी के बाराबंकी में मिला किशोरी का अर्धनग्न शव, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका

बाराबंकी जिले के सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 15 साल की किशोरी धान काटने गई थी. वह जिस खेत में धान काटने गई थी, उसके बगल के खेत में उसका शव मिला.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धान काटने गई थी दलित किशोरी
  • बाराबंकी के सतरिख थाने का मामला
  • बंधे थे मृतक किशोरी के हाथ और पैर

उत्तर प्रदेश में एक दलित नाबालिग किशोरी का अर्धनग्न शव मिला है. धान काटने गई किशोरी का शव दूसरे खेत में मिला. अर्धनग्न हालत में शव मिलने के बाद परिजनों ने गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. घटना राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले की है.

जानकारी के मुताबिक बाराबंकी जिले के सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 15 साल की किशोरी धान काटने गई थी. वह जिस खेत में धान काटने गई थी, उसके बगल के खेत में उसका शव मिला. परिजनों के मुताबिक किशोरी का शव अर्धनग्न हालत में मिला. शव जिस हालत में मिला, उसे देखते हुए परिजनों ने गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताई है.

देखें: आजतक LIVE TV

बताया जाता है कि किशोरी के हाथ और पैर बंधे हुए थे. किशोरी जिस गांव की निवासी है, उस गांव में केवल दलित बिरादरी के लोग ही निवास करते हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची सतरिख पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है. इस घटना से गांव हड़कंप मच गया है.

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही हाथरस में दलित युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था, जिसे लेकर सियासी घमासान मच गया था. पीड़िता ने उपचार के दौरान दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया था, जिसके बाद पुलिस ने शव का जबरन अंतिम संस्कार करा दिया था. यूपी पुलिस की भूमिका पर सवाल उठे तो सरकार ने जांच के लिए एसआईटी का गठन करने के साथ ही सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी थी. इस मामले की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें