scorecardresearch
 

UP: बेटी को शादी के नाम पर बेचने की फिराक में था शराबी पिता! पत्नी ने विरोध किया तो...

यूपी के देवरिया में एक महिला ने पुलिस से शिकायत कर कहा है कि उसका पति उसकी बड़ी बेटी को शादी के नाम पर बेच देने की फिराक में था. पता चला तो विरोध किया, इस पर उसने मारपीट की. 23 जून की रात महिला के सिंदूर को धोकर बाल काटे और घर के बाहर घुमाया. साथ ही पांचों बेटियों के साथ मारपीट की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

X
बेटी को बेचने की फिराक में था पिता. (Representational image) बेटी को बेचने की फिराक में था पिता. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • देवरिया जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र की घटना
  • जानकारी होने पर मां व बेटी ने किया विरोध

उत्तर प्रदेश के देवरिया में शराबी पिता शादी के नाम पर अपनी बेटी को बेचने की फिराक में था. जब इस बारे में उसकी पत्नी को पता चला तो उसने विरोध किया. इस पर आरोपी ने पहले पत्नी की मांग के सिंदूर को धोया और फिर बाल काटकर घर के बाहर घुमाया. पुलिस ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है जांच की जा रही है।

सदर कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला आरोपी विदेश में नौकरी करता है. इन दिनों वह घर आया है. उसकी पत्नी का आरोप है कि उसका पति शराबी है. उसकी पांच बेटियां हैं और वह खुद मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाती है. बड़ी लड़की की शादी की कई जगह बात चल रही है. इसी बीच उसके पति ने मुरादाबाद में शादी के नाम पर बेटी को बेचने का सौदा कर दिया. इस बारे में जब पता चला तो विरोध किया. इस पर आरोपी ने मारपीट की.

यह भी पढ़ें:  बेरहमी से पिटाई करता था शराबी पिता, नाबालिग बेटे ने पहुंचाया जेल

23 जून की रात जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने पहले पत्नी की मांग में पानी डालकर सिंदूर धो दिया. इसके बाद बाल काटकर घर के बाहर इधर-उधर घुमाया. आरोपी ने पांच बेटियों के साथ भी मारपीट की और घर के बाहर ताला लगा दिया. सुबह महिला के मायके वाले पहुंचे. महिला अपने पिता के साथ घर के लिए निकली तो उसके पति ने उसे रास्ते में घेरकर मारपीट की. इस पर राहगीरों ने बीच-बचाव किया. महिला का कहना है कि आरोपी बड़ी बेटी पर हमेशा शक करता है. इसको लेकर भी आए दिन मारपीट करता है. सदर कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें