scorecardresearch
 

बेटे के सामने पिता की ली जान, गला रेतकर किसान की हत्या... बरेली में 2 कत्ल ने चौंकाया

UP News: बरेली के मीरगंज में दो लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया. पहली घटना मीरगंज के अजमतगंज में हुई, जबकि दूसरी वारदात मुगलपुर गांव की है.

X
(प्रतिकात्मक फोटो) (प्रतिकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेटे के सामने ही पिता को पीट-पीटकर की हत्या
  • दूसरी घटना में गला रेतकर किसान की हत्या

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के मीरगंज में हत्या की दो वारदातों ने हर किसी को चौंका दिया. पहली घटना मीरगंज के अजमतगंज में हुई, जहां बाइक से दवा लेने जा रहे पिता-पुत्र पर बदमाशों ने हमला बोल दिया. बेटे के सामने बदमाशों ने उसके पिता की हत्या कर दी. दूसरी घटना मीरगंज के मुगलपुर गांव की है, जहां एक किसान की गला रेतकर हत्या कर दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस इन दोनों हत्या के आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

मीरगंज थाना क्षेत्र के अजमतगंज निवासी फूल सिंह अपने बेटे के साथ बाइक से दवा लेने डॉक्टर के पास जा रहे थे, तभी गांव के ही रहने वाले चार लोगों ने उन्हें घेर लिया. फूल सिंह ने भागने की कोशिश की तो, हमलावरों ने उन्हें चलती बाइक से खींच लिया और लात-घूंसों से बेरहमी से पीटा. पिटाई से मौके पर ही फूल सिंह की मौत हो गई. इस बीच फूल सिंह का बेटा वहां से भाग निकला और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. 

वहीं, कत्ल की दूसरी घटना भी मीरगंज की है. मुगलपुर गांव के किसान सोहन लाल को कुछ लोगों ने गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. इन दोनों वारदात से परिवार वालों में मातम छा गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि मीरगंज थाना क्षेत्र के अजमतगंज के फूल सिंह की कुछ लोगों से कहासुनी और धक्का-मुक्की हुई, जिसमें उनकी गिरने से मौत हो गई. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके सिर में चोट आई है. अभी तक तहरीर नहीं मिली है, पुलिस जांच कर रही है. वहीं मीरगंज के ही फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के मुगलपुर गांव के सोहन लाल का उनके खेत में शव मिला है. उनके गले में चोट का निशान है. पुलिस इसमें भी जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें