scorecardresearch
 

मुंबई की लड़की, लखनऊ का लड़का, इंस्टाग्राम पर मुलाकात, शादी का झांसा देकर रेप का आरोप

मुंबई में रहकर यूट्यूब, इंस्टाग्राम और सोशल मीड‍िया के अन्य माध्यमों पर गाना गाकर वीडियो बनाने वाली युवती ने बीजेपी नेत्री के भाई पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है.

Representative image Representative image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुंबई में रहने वाली टिकटॉक गर्ल ने लखनऊ के युवक पर लगाया रेप का आरोप
  • युवती ने लगाया बीजेपी नेत्री के भाई पर रेप का आरोप
  • सोशल मीड‍िया स्टार हैं दोनों, बनाते हैं वीड‍ियो

मुंबई में रह रही टिकटॉक गर्ल ने लखनऊ में रहने वाले टिकटॉकर और बीजेपी नेत्री के भाई पर शादी का झांसा देकर कही महीने तक रेप और जबरदस्ती गर्भपात कराने सहित रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है. पीड़ित लड़की ने युवक और उसके परिजनों के खिलाफ लखनऊ के इंदिरानगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी की रहने वाली युवती मुंबई में रहकर यूट्यूब, इंस्टाग्राम और सोशल मीड‍िया के अन्य माध्यमों पर गाना गाकर और वीडियो बनाकर अपना काम करती थी. इससे उसके हजारों फॉलोवर भी हैं.

आरोप है कि कोरोना संक्रमण के दौरान इंदिरानगर के रहने वाले टिकटॉक और सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने वाले राजन तिवारी से हुई जो खुद का वीडियो बनाता था. सोशल मीडिया से दोनों संपर्क में आये. इस दौरान बातचीत में युवक ने युवती को खुद को व्यापारी बताया और प्रोडक्शन हाउस खोलकर फ़िल्म बनाने की बात कही जिस पर युवती को शादी का झांसा देकर लखनऊ बुलाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया. यहां तक प्रेग्नेंट होने पर उसका गर्भपात करवा दिया.

युवक पीड़‍िता के साथ अलग फ्लैट लेकर रहने लगा. हालांकि, इस दौरान पीड़िता से अलग-अलग काम की वजह से लाखों रुपये ऐंठ लिए. जब पीड़िता ने शादी की बात की तो धक्का देकर घर से निकाल दिया. यही नहीं, जब इस बात की बात उसके घरवालों से किया तो उसकी बहन जो अपने आप को बीजेपी नेता बताती है, मारपीट कर भगा दिया. पीड़‍िता की 8 महीने की एक बच्ची भी है जिसको लेकर वह दर-दर की ठोकरें खा रही है. हालांकि पीड़‍िता ने आरोपी युवक और उसके घरवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच आगे की कार्यवाही कर रही है.

महिला का आरोप है कि आरोपी युवक की बहन नीतू तिवारी और नेहा तिवारी अपने आप को बीजेपी नेता बताती हैं और जब उसने उनके भाई की करतूत को बताया तो बहनों ने मारपीट कर जेल भि‍जवाने की धमकी देकर धक्के मारकर भगा दिया.

महिला के मुताबिक, आरोपी राजन तिवारी शादी का झांसा देकर रेप करता रहा और कई बार कभी फ़िल्म बनाने के नाम पर तो कभी बहन की बीमारी का बहाना बनाकर लाखों रुपये ऐंठ लिए, महिला ने जिसकी डिटेल थाने पर दिया है.

डीसीपी नॉर्थ जोन देवेश पांडेय के मुताबिक, महिला ने एक युवक राजेन्द्र तिवारी के नाम रेप और मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्यवाही कर रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें