scorecardresearch
 

मामूली विवाद पर दंपती में हुआ झगड़ा, पति ने पत्नी के सिर पर लोहे की रॉड मारकर की बेरहमी से हत्या

ये मामला पंजाब के जिला तरनतारन के गांव चाहल का है. मृतक की मां कुलविंदर कौर का कहना है कि दमाद ने मेरी बेटी को मार दिया. उनकी शादी को 21 साल हो गए थे. जैसे थोड़ा बहुत घरों में लड़ाई झगड़ा होता ही रहता था वैसे ही लोग फैसला करवा देते थे.

तरनतारन में पति पत्नी के मामूली तकरार ने खूनी रूप ले लिया और पति ने अपनी पत्नी का कर दिया कत्ल. तरनतारन में पति पत्नी के मामूली तकरार ने खूनी रूप ले लिया और पति ने अपनी पत्नी का कर दिया कत्ल.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाब के जिला तरनतारन के गांव चाहल का मामला
  • फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
  • मृतक महिला की मां लगा रही इंसाफ की गुहार

पंजाब के जिला तरनतारन में एक पति ने अपनी पत्नी के सिर पर लोहे की रॉड मारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक गुरप्रीत कौर की शादी आज से 18 साल पहले मेजर सिंह के साथ हुई थी और उनका 1 बेटा भी है जिसकी उम्र 16 साल है.

मृतक गुरप्रीत कौर की मां का आरोप है कि उनका दामाद अक्सर ही उनकी बेटी को परेशान करता था और जब भी वह अपनी बेटी को मिलने के लिए जाती थी वो उसी उसे भी बुरा-भला बोलता था. इसकी वजह से उसने अपनी बेटी के घर जाना बंद कर दिया मगर 1 दिन फोन आया कि उसकी बेटी की मौत हो गई है और उसको मारने वाला उसका पति ही कातिल है.

दरअसल, ये मामला पंजाब के जिला तरनतारन के गांव चाहल का है.मृतक की मां कुलविंदर कौर का कहना है कि दमाद ने मेरी बेटी को मार दिया. उनकी शादी को 21 साल हो गए थे. जैसे थोड़ा बहुत घरों में लड़ाई झगड़ा होता ही रहता था वैसे ही लोग फैसला करवा देते थे. उसका पति कोई काम नहीं करता था और मेरी बेटी बहुत मुश्किल से समय काट रही थी. मेरी बेटी की जब से शादी हुई है उसने कभी सुख नहीं देखा. उसने मेरे बेटी के सिर के ऊपर लोहे की रॉड मारी है. जो हालत इसने मेरी बेटी की की है ऐसी ही हालत मेरे दामाद की होनी चाहिए. हमें इंसाफ चाहिए.

एएसआई केवल सिंह का कहना है कि हमें सूचना मिली कि गांव चाहल में पति ने पत्नी का कत्ल कर दिया है. पति-पत्नी में अक्सर लड़ाई होती रहती थी. इस बीच दोनों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने अपनी पत्नी के सिर पर लोहे की रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी है. आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अभी बाहर है. हमने 302 का मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

और पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें