scorecardresearch
 

Noida: आरिफ बना अरिकान राणा, कहानी 'लव, सेक्स और धोखे' की

मुस्लिम युवक ने अपना धर्म छुपा कर खुद को पहले हिंदू बताया था और उसके साथ प्रेम संबंध बनाए थे. शादी का वादा करके युवक लड़की के साथ कई बार शारीरिक संबंध बना चुका है. लड़की ने सेक्टर 49 कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा में एक बार फिर लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक मुस्लिम युवक ने धर्म छुपाकर हिंदू लड़की को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ कई महीनों तक शारिरिक संबंध बनाता रहा. जब लड़की गर्भवती हो गई तो यह शख्स अपनी शादी के वादे से मुकर गया.

मुस्लिम युवक ने अपना धर्म छुपा कर खुद को पहले हिंदू बताया था और उसके साथ प्रेम संबंध बनाए थे. शादी का वादा करके युवक लड़की के साथ कई बार शारीरिक संबंध बना चुका है, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई थी और उसका गर्भपात करवाया गया था. जब पीड़ित लड़की ने जब शादी की बात कही तो आरोपी उसके अपने वादे से मुकर गया.

इसके बाद पीड़ित लड़की ने सेक्टर 49 कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित हरियाणा के गुरुग्राम की रहने वाली है. आरोपी ने लड़की को अपना नाम आरिकान राणा बताया था जबकि इस लड़के का नाम आरिफ खान है. इतना ही नहीं आरोपी ने अपने पिता सलीम खान और अन्य लोगों से लड़की की मुलाकात भी कराई थी.

आरोपी ने अपना नाम ग़लत बताया था. लड़की से प्रेम संबंध बनाए थे. झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए गए थे. इसी दौरान लड़की गर्भवती हो गई और उसका गर्भपात कराया. तना ही नहीं लड़के ने अपने पिता सलीम खान और लोगों से लड़की की मुलाकात भी कराई थी और शादी का झांसा दिया था.

इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई में पिछले दिनों सामने आया था. इंटरमीडिएट की एक छात्रा ने एक युवक पर धर्म छिपाकर दोस्ती करने और फिर रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने कॉलेज जाते समय रास्ता रोका और ब्लैकमेल किया. छात्रा ने इस बारे में परिजन को जानकारी दी. 

छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा. दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रज्जाक नाम के आरोपी ने प्रिंस मिश्रा बनकर दोस्ती की. 

इसके बाद आरोपी ने छात्रा के साथ रेप किया. इसी बीच पीड़िता को पता चला कि आरोपी का नाम प्रिंस मिश्रा नहीं, रज्जाक है. आरोप है कि कॉलेज जाते समय छात्रा का रास्ता रोककर आरोपी ने ब्लैकमेल करने की कोशिश की.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें