scorecardresearch
 

मेरठ: अलादीन के चिराग के नाम पर डॉक्टर से ढाई करोड़ की ठगी, दो आरोपी गिरफ्तार

तांत्रिकों ने डॉक्टर से कहा था कि इस चिराग से वो मालामाल हो जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो डॉक्टर ने इन तांत्रिकों पर आरोप लगाया कि दो साल से ये उससे पैसों की ठगी कर रहे हैं. आरोप है कि अब तक डॉक्टर से 2.5 करोड़ की ठगी किश्तों में की गई है.

तांत्रिकों ने कहा कि इस चिराग से वो मालामाल हो जाएगा तांत्रिकों ने कहा कि इस चिराग से वो मालामाल हो जाएगा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अलादीन के चिराग के नाम पर ठगे ढाई करोड़
  • तांत्रिकों के झांसे में आया मेरठ का डॉक्टर
  • दो तांत्रिक गिरफ्तार, साथी महिला फरार

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक डॉक्टर से तांत्रिकों ने अलादीन के चिराग के नाम पर ढाई करोड़ रुपये ठग लिए. डॉक्टर का आरोप है कि उससे तांत्रिकों ने दो साल में लगभग 2.5 करोड़ ठग लिए हैं.

दरअसल, यह मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी का है, यहां खैर नगर अहमद रोड निवासी डॉ लईक अहमद ने तांत्रिक इकरामुद्दीन, अनीस और एक महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. डॉक्टर का आरोप है कि तीनों ने उसके और उसके परिवार पर तंत्र मंत्र का प्रयोग किया और उससे करोड़ों की ठगी की. यही नहीं, तांत्रिकों ने डॉक्टर को एक चिराग दिया जिसे अलादीन का चिराग बताया.

तांत्रिकों ने उनसे कहा था कि इस चिराग से वो मालामाल हो जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो डॉक्टर ने इन तांत्रिकों पर आरोप लगाया कि दो साल से ये उससे ठगी कर रहे हैं. आरोप है कि अब तक डॉक्टर से 2.5 करोड़ की ठगी की किश्तों में की गई है.

देखें: आजतक LIVE TV 

डॉक्टर का यह भी कहना है कि तांत्रिकों ने उसके दिमाग को पूरी तरह से काबू में कर लिया था. फिलहाल पुलिस ने तंत्र-मंत्र के सहारे डॉक्टर से रुपये ऐंठने वाले दो तांत्रिकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि दोनों तांत्रिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

पुलिस ने इनके पास से नकली चिराग, लकड़ी की चप्पल, नकली पत्थर और 20 हजार रुपये बरामद किए गए हैं. गैंग की महिला अभी फरार है. पुलिस उसे भी पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें