scorecardresearch
 

मेरठ: चलती बस में महिला से गैंगरेप, सड़क पर फेंककर आरोपी फरार

महिला ने बेहोशी की हालत में ही बताया कि वो एक बस में आ रही थी और उसको कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिलाया गया. इसके बाद बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और उसको सड़क पर फेंक दिया.

X
मेरठ में निर्भया गैंगरेप जैसा मामला (Photo: File) मेरठ में निर्भया गैंगरेप जैसा मामला (Photo: File)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मेरठ में निर्भया गैंगरेप जैसा मामला
  • महिला सड़क पर बेहोश पड़ी मिली
  • बस के ड्राइवर-कंडक्‍टर ने किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के मेरठ से निर्भया गैंगरेप जैसा एक मामला सामने आया है जहां महिला से चलती बस में गैंगरेप करने के बाद ड्राइवर और कंडक्टर उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गए. यह महिला पुलिस को मेरठ के सदर थाना क्षेत्र में संदिग्ध रूप से बेहोशी की हालात में मिली है.

पुलिस का कहना है कि महिला बेहोशी की हालात में मिली है. महिला ने बेहोशी की हालत में ही बताया कि वो एक बस में आ रही थी और उसको कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिलाया गया. इसके बाद बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने उस के साथ दुष्कर्म किया है और उसको सड़क पर फेंक दिया.

पुलिस ने यह भी बताया कि महिला इससे ज्यादा अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है. यह घटना शुक्रवार की है. महिला ने कुछ बातें बताई हैं उसी के आधार पर उसके ससुराल वालों को ढूंढा जा रहा है, उसके बाद ही पता चल पाएगा कि महिला कहां से आ रही थी और कहां जा रही थी.

फिलहाल पुलिस मामले की पूरी जांच की जा रही है मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि बलात्कार हुआ है या क्या हादसा हुआ है. महिला अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बता दें कि चलती बस में रेप का यह पहला मामला नहीं है. 2012 में दिल्ली में हुए निर्भया गैंगरेप कांड ने पूरे देश को हिला दिया था. उस मामले में भी दरिंदों ने चलती बस में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें