scorecardresearch
 

Supaul: ससुराल में पत्नी को गोली मारी, कुछ दूर जाकर खुद की भी ली जान

बिहार के सुपौल से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां पर एक नाराज पति ने ससुराल पहुंचकर अपनी पत्नी के सिर में दो गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिर खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

पहले पत्नी को गोली मारी फिर किया सुसाइड (फोटो आजतक) पहले पत्नी को गोली मारी फिर किया सुसाइड (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति ने पत्नी के सिर में दो गोली मारी
  • पत्नी की मौके पर हुई मौत
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

बिहार के सुपौल से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां पर एक नाराज पति ने ससुराल पहुंचकर अपनी पत्नी के सिर में दो गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिर खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. यह घटना राघोपुर थाना के हुलास की गांव की है.  

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी और दहेज में मोटरसाइकिल देने की बात कही गई थी. लेकिन लड़के को अब तक नहीं दी गई थी. जिसकी वजह से वो काफी नाराज चल रहा था. ससुराल पहुंचकर वो मोटरसाइकिल की मांगने लगा. इस दौरान सास ने उसे समझाया जल्द ही उसे मोटरसाइकिल दिला दी जाएगी. लेकिन कहा-सुनी के दौरान बात इतनी बिगड़ गई कि चंदन ने अपनी कमर से पिस्तौल निकालकर पत्नी पर गोली चला दी. जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतारा 

इस घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई और चंदन मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस चंदन कामत को पकड़ने के लिए उसे घर भेलाही गई लेकिन घर के सभी लोग फरार थे. लेकिन कुछ घंटे बाद चंदन कामत की लाश अपनी पत्नी के घर से कुछ ही दूरी पर मिली. उसे भी गोली लगी थी और  पिस्टल उसके हाथ में थी. 

देखें: आजतक LIVE TV

पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है. इस मामले में सुपौल पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पति द्वारा पत्नी की गोली मार खुद को भी गोली मारने का मामला संज्ञान में आया है. दोनों शव को कब्जे में लेकर हत्या के कारणों का जांच की जा रही है. 

(रिपोर्ट: रामचंद्र गौतम)

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें