scorecardresearch
 

Bihar Election 2020: प्रत्याशी और समर्थक को गोलियों से भूना, लोगों ने हत्यारे को पीटकर मार डाला

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में खूनी खेल शुरू हो चुका है. बिहार के शिवहर में शनिवार को जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना उस वक्त की है, जब प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में ​निकले हुए थे.

जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की हत्या (फाइल फोटो) जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की हत्या (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में खूनी खेल
  • प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में खूनी खेल शुरू हो चुका है. बिहार के शिवहर में शनिवार को जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी और उनके एक समर्थक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना उस वक्त की है, जब प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में ​निकले हुए थे. वहीं प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हत्यारे को मौके से दबोच लिया,​ जिसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. 

शिवहर विधानसभा से जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह शनिवार को चुनाव प्रचार करने निकले थे. बताया जा रहा है कि वे पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास जनसंपर्क में जुटे हुए थे, इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोलियों की बौछार कर दी. अचानक हुई फायरिंग से भगदड़ मच गई. सीने में गोली लगने से श्रीनारायण सिंह मौके पर ही खून से लथपथ होकर गिर पड़े. 

देखें: आजतक LIVE TV 

फायरिंग से भगदड़ मच गई

उधर फायरिंग करने के बाद मौके से भाग रहे बाइक सवारों पर भीड़ ने हमला कर दिया. इसमें से एक आरोपी को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया. जिसकी पीट पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को उपचार के लिए शिवहर सदर अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें सीतामढ़ी रेफर कर दिया‌. रास्ते में उनकी मौत हो गई.  श्रीनारायण सिंह की मौत की खबर से समर्थकों में आक्रोश फैला हुआ है.  

बदमाशों की तलाश की जारी  

वहीं घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. शिवहर के एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी प्रत्याशी के समर्थक बनकर भीड़ में शामिल हुए थे और मौका लगते ही उन पर फायरिंग कर दी. फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है. बताया गया है कि श्रीनारायण सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है‌. उन पर दो दर्जन से अधिक मुकदमे चल रहे हैं. श्रीनारायण शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के रहने वाले थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें