scorecardresearch
 

UP: बांदा में ट्रिपल मर्डर, सिपाही, मां और बहन की हत्या

बांदा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. शुक्रवार देर रात धारदार हथियार से सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या कर दी गई.

पुलिस मामले की जांच में जुटी पुलिस मामले की जांच में जुटी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बांदा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या
  • सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या
  • पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. शहर के चमरौड़ी चौराहे में शुक्रवार देर रात धारदार हथियार से सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. मृतक सिपाही अभिषेक वर्मा प्रयागराज में तैनात था. 

बताया जाता है कि उसका चचेरे भाइयों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है. अन्य की तलाश जारी है.

सिपाही अभिषेक वर्मा प्रयागराज पीएसी में तैनात थे. उनका घर बांदा शहर के चमरौड़ी से अलीगंज जाने वाले मार्ग में पड़ता है. हमलावरों ने धारदार हथियारों से हमला कर तीनों की हत्या कर दी. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुटे हैं. 

देखें: आजतक LIVE TV

आईजी के सत्यनारायण ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के अलीगंज में शुक्रवार रात तीन लोगों की हत्या कर दी गई. प्रयागराज पीएसी में तैनात अभिषेक उर्फ गोल्डी, उनकी बहन और मां की हत्या की गई. आरोप है कि इनके ताऊ के लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें