scorecardresearch
 

दिल्ली: घर के अंदर कपड़ा दुकानदार का कत्ल, दोनों पत्नियों के दावों से उलझ गई गुत्थी

दिल्ली के रणहौला इलाके में एक कपड़ा दुकानदार की घर के अंदर निर्ममता से हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. मृतक ने दो शादियां की थीं. अब दोनों पत्नियां एक दूसरे पर आरोप लगा रही हैं.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिर पर प्रहार करने से शख्स की हत्या
  • कपड़ा दुकानदार का घर के अंदर हुआ मर्डर

राजधानी दिल्ली के रणहौला इलाके में मंगलवार रात एक कपड़ा दुकानदार की घर के अंदर निर्ममता से हत्या कर दी गई. पुलिस को सूचना मिली थी कि घर में चोर आ गए और उन्होंने घर के मालिक की हत्या कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और मृतक की पत्नी से भी पूछताछ की जा रही है. घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक ने दो शादियां की थीं. पहली पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ नागलोई इलाके में रहती है और दूसरी पत्नी दो बच्चों समेत मृतक के साथ रहती है. ऐसे में पहली पत्नी के बच्चे अपने पिता की हत्या का आरोप दूसरी पत्नी पर लगा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दीनदयाल अस्पताल भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच कर रही है. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी पुलिस खंगाल रही है. मृतक रणहौला विकास नगर इलाके में रहता था और  कपड़ों का कारोबार था. 

मंगलवार देर रात करीब डेढ़ बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि एक घर में चोर घुसे हैं, जिन्होंने शख्स की हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और देखा कि कमरे में सुनील अचेत अवस्था में पड़ा था. पुलिस ने सुनील को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि सुनील के सिर के पिछले हिस्सें पर किसी ने भारी वस्तु से प्रहार किया है, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई. घटना के वक्त मृतक की पत्नी व डेढ़ वर्ष की बच्ची घर में मौजूद थी. सुनील मंगलवार को कमेटी के लगभग 3 लाख रुपये घर लेकर आया था. उसकी दोनों पत्नियां एक दूसरे पर आरोप लगा रही हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उसके परिवार के सभी सदस्यों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले से सुलझा लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें