scorecardresearch
 

Delhi: चाकुओं से गोदकर बीच सड़क पर हत्या, हिरासत में लिए गए 3 नाबालिग

New Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में बीच सड़क पर लड़के की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले का जायजा लिया. पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

X
युवक की चाकुओं से गोदकर की गई हत्या. युवक की चाकुओं से गोदकर की गई हत्या.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया
  • घटनास्थल पर मौजूद अधिकारी, पुलिस कर रही जांच

New Delhi News: साउथ दिल्ली के नेब सराय थाने स्थित देवली रोड पर चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या कर दी गई. यह घटना शनिवार रात करीब 8 बजे की है. यहां तीन नाबालिग लड़कों ने बीच सड़क पर जीशान नाम के युवक पर चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसके बाद सभी आरोपी हाथ लहराते हुए मौके से फरार हो गए. एक राहगीर ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस वारदात के संबंध में जानकारी देते हुए DCP बेनिता मेरी जेकर ने बताया कि रात करीब साढ़े नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि करीब 18-20 साल के अज्ञात लड़के पर चाकू से वार किया गया है. वारदात करने आए अज्ञात बदमाशों की संख्या करीब 3-4 बताई जा रही है. वे वारदात को अंजाम देकर बाइक पर सवार होकर भाग गए. कुछ बदमाश पैदल ही भाग गए. इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का जायजा लिया.

दिल्ली: मुखर्जी नगर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पैसों के लेनदेन का मामला

नेब सराय थाने में हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. खबर लिखे जाने तक पुलिस के सीनियर अधिकारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर मौजूद थे. पुलिस ने इस मामले में तीन नाबालिगों को पकड़ा है. पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि मृतक जीशान के दोस्त से आरोपियों का किसी मामूली बात पर झगड़ा हो गया था. शनिवार को ये तीनों नाबालिग बाइक से कहीं जा रहे थे, उस दौरान एक नाबालिग ने मृतक के दोस्त को थप्पड़ मार दिया था, जिसका विरोध मृतक जीशान ने किया था. इसके बाद उसी बात का बदला लेने के लिए तीनों नाबालिगों ने जीशान की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें