scorecardresearch
 

बिहार: ब्रेकअप के बाद 60 साल के शख्स ने प्रेमिका पर फेंका तेजाब, आरोपी गिरफ्तार

बेतिया की एक महिला पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 60 साल के बुजुर्ग प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर तेजाब फेंक दिया. जिसके कारण वो बुरी तरह से झुलस गई.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 60 साल के शख्स ने फेंका प्रेमिका पर तेजाब
  • पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को किया अरेस्ट

बिहार के बेतिया से बॉलीवुड फिल्म की तरह एक प्रेम कहानी सामने आई है. ये कहानी पर्दे पर कुछ साल पहले आई अमिताभ बच्चन और जिया खान की फिल्म निशब्द से थोड़ी मिलती जुलती है. फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार अभिनेत्री जिया के किरदार के साथ प्यार में पागल रहते हैं और बेतिया में रियल लाइफ लव स्टोरी में 60 वर्षीय शख्स एक महिला के प्यार में पागल रहता है. लेकिन इस अनोखी प्रेम कहानी में एक वक्त ऐसा आता है, जब बुजुर्ग प्रेमी 'डर' का शाहरुख खान बन जाता है.

दरअसल बेतिया में रहने वाले 60 साल के शख्स और 48 साल की महिला के बीच प्रेम संबंध थे. बच्चों को लेकर दोनों के प्यार में दूरी आ गई. इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि शख्स हैवान बन बैठा और अपनी प्रेमिका पर तेजाब फेंक दिया. यह घटना नरकटियागंज शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरगजवा गांव की बताई जा रही है. 

पीड़िता का आरोप है कि रात के समय जब वो अपने घर पर सो रही थी. उसी दौरान कासिम मियां नाम का शख्स चुपचाप उसके घर आया और तेजाब फेंक कर भाग गया. जिसकी वजह से वो बुरी तरह झुलस गई और सुबह परिजनों  उसे अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. महिला ने कैमरे के सामने अपने प्रेम प्रसंग कि बात से तो इनकार किया है. लेकिन दोनों के संबंध को लेकर गांव में चर्चा है

उधर, आरोपी शख्स का कहना है कि उसकी पत्नी की 12 साल पहले मौत हो गई थी. इसके बाद उसका महिला के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हुआ. दोनों के बीच कई सालों तक अच्छे संबंध रहे लेकिन बच्चों की वजह से मामला बिगड़ गया. फिर हम दोनों अलग हो गए. एक ही गांव में रहने की वजह से सामना हो जाता है. लेकिन हम अपना रास्ता बदल लेते हैं और बात तक नहीं करते.  

आरोपी शख्स ने पुलिस को बताया कि उसके दोनों बच्चों की शादी हो चुकी है. लेकिन उसने अपनी प्रेमिका पर तेजाब नहीं फेंका है. उसे जबरन इस मामले में फंसाया जा रहा है. वहीं इस मामले पर नरकटियागंज शिकारपुर प्रभारी थानाध्यक्ष शकील अहमद ने बताया कि महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद, आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला का बेतिया एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और मामले की जांच की जा रही है.

(रिपोर्टः रामेन्द्र कुमार गौतम) 

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें