scorecardresearch
 

हमीरपुर: शराब के नशे में पिता ने बेटी को मौत के घाट उतारा, आरोपी अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक शराबी बाप ने दिन दहाड़े चाकू से गोदकर अपनी 20 साल की बेटी का कत्ल कर दिया. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

शराबी पिता ने की 20 साल की बेटी की हत्या (फोटो आजतक) शराबी पिता ने की 20 साल की बेटी की हत्या (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बाप ने शराब के नशे में किया बेटी का कत्ल
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक शराबी बाप ने दिन दहाड़े चाकू से गोदकर अपनी 20 साल की बेटी का कत्ल कर दिया. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है और परिवार में कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में धुत था और उसके हाथ में बड़ा चाकू और तमंचा था.   

एक पड़ोसी के मुताबिक हत्यारा रमेश प्रजापति अपनी बेटी की हत्या की बात कहते हुए उसे अपने घर लेकर गया. फिर बंदूक दिखाकर उसके हाथ-पैर बांध दिये. जैसे- तैसे वो अपनी जान बचाकर घर से बाहर निकला. फिर तुरंत ही इसकी जानकारी पुलिस को दी. 

बाप ने किया बेटी का मर्डर 

पुलिस का कहना है कि रमेश प्रजापति शराबी है उसने पड़ोस के कुछ लोगों को धमकाने की भी कोशिश की. फिलहाल उसे हिरासत में ले लिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

हत्या की जांच में जुटी पुलिस (फोटो आजतक)
हत्या की जांच में जुटी पुलिस (फोटो आजतक)

देखें: आजतक LIVE TV

एसपी हमीरपुर नरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि शराब के नशे में कोई बाप इतना क्रूर हो सकता है, यह बात सोच से परे है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है. 

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें