scorecardresearch
 

BSF जवान को हुआ मौसी की बेटी से प्यार, तो लड़की के भाई ने कर दी हत्या

पंजाब के गुरुदासपुर में छुट्टी पर आये बीएसएफ जवान की घर में घुसकर हत्या कर दी गई. हत्यारे कोई और नहीं, बल्कि उसकी मौसी का बेटा और देवर था. बताया गया है कि उसे मौसी की बेटी से प्यार था, जब इसकी जानकारी लड़की के घरवालों को हुई, तो उन्होंने बीएसएफ जवान पर हमला बोल दिया.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छुट्टी पर घर आया था बीएसएफ का जवान
  • लड़की के भाई और चाचा ने की हत्या

पंजाब के गुरुदासपुर में छुट्टी पर आये बीएसएफ जवान की घर में घुसकर हत्या कर दी गई. हत्यारे कोई और नहीं, बल्कि उसकी मौसी का बेटा और देवर था. बताया गया है कि उसे मौसी की बेटी से प्यार था, जब इसकी जानकारी लड़की के घरवालों को हुई, तो उन्होंने बीएसएफ जवान पर हमला बोल दिया. धारदार हथियार से काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

गुरुदासपुर के थाना तिब्बड़ अंतर्गत गांव मान चौपड़ा का रहने वाला शरणजीत कुमार बीएसएफ में तैनात था. बताया गया है कि हाल ही में वह छुट्टी पर अपने गांव आया हुआ था. मृतक के भाई अर्शदीप ने बताया कि रात को जब वह घर पर था, तभी घर पर उसकी मौसी का लड़का अपने चाचा के आया, वे दोनों उसके भाई शरणजीत कुमार को पास ही स्थित हवेली में ले गए. 

बीएसएफ जवान की हुई हत्या 

इसी दौरान दोनों पक्षों में लड़की को लेकर आपस में बहस छिड़ गई. इसके बाद उन दोनों ने शरणजीत पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. शरणजीत को जब तक बचाने के लिए कोई पहुंचता, तब तक आरोपी उसकी हत्या कर मौके से फरार हो गये. 

देखें: आजतक LIVE TV

शरणजीत की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर आ गई. एसएचओ कुलवंत सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि जानकारी मिली है कि मृतक के अपनी ही मौसी की बेटी के साथ प्रेम संबंध थे, जिसके चलते लड़की के घरवालों ने उसकी हत्या कर दी है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें