scorecardresearch
 

हापुड़: 4 हजार रुपयों के लिए हुई थी युवक की हत्या, तीन दोस्त निकले कातिल

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में हुई एक युवक की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले में पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक आरोपी अभी फरार चल रहा है, पुलिस उसे तलाशने में जुटी है. बताया जा रहा है कि 4 हजार रुपयों के लेन-देन को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था.

4 हजार रुपयों के लिए तीन दोस्तों ने किया मर्डर (फाइल फोटो) 4 हजार रुपयों के लिए तीन दोस्तों ने किया मर्डर (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 4 हजार रुपयों के लिए हुआ मर्डर
  • बेल्ट से फंदा लगाकर की गई है हत्या
  • पुलिस ने दो आरोपियों को किया अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में हुई एक युवक की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले में पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक आरोपी अभी तक फरार चल रहा है, पुलिस उसे तलाशने में जुटी है. बताया जा रहा है कि 4 हजार रुपयों के लेन-देन को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था. जिसके बाद तीन दोस्तों ने मिलकर हर्ष की हत्या कर दी थी और शव को ठिकाने लगाने के लिए नाले में फेंक दिया था. यह मामला जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ा का है.  
 
पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए दो हत्यारोपी हिमांशु और हर्ष को गिरफ्तार किया है. जबकि एक हत्यारोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि मृतक का मोबाइल फोन दोनों आरोपियों के एक दोस्त मोहित गिरि के पास था. मृतक ने अपना फोन मांगा तो मोहित ने उससे 4000 रुपये मांगे जिसे लेकर मृतक हर्ष और आरोपियों के बीच कहासुनी और झड़प हो गई.

हत्या में शामिल दो लोगों को पुलिस ने किया अरेस्ट 

मामला इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई और आरोपियों ने हर्ष के गले में बेल्ट का फंदा लगाकर जान से मार दिया. इसके बाद तीनों आरोपियों ने लाश छिपाने के लिए नाले में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है, इन दोनों आरोपियों में से एक आरोपी नाबालिग है. इसके साथ ही इनके फरार साथी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम जुट गई है. पुलिस का दावा है कि तीसरा आरोपी भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देखें: आजतक LIVE TV

इस मामले में एसपी हापुड़ का कहना है कि आज से लगभग हफ्ते भर पहले पुलिस को पिलखुआ में एक युवक की लाश मिली थी. जिसमें तत्काल मुकदमा दर्ज करके दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. एक का नाम हर्ष है दूसरे का नाम हिमांशु है, दोनों सगे भाई हैं और एक तीसरा व्यक्ति भी है, उसकी भी गिरफ्तारी जल्द की कर ली जाएगी. इन लोगों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें