scorecardresearch
 

आंध्र प्रदेशः गुंटूर में बेटे के सामने मां से की दरिंदगी, विरोध करने पर पति को बुरी तरह पीटा

Crime in Andhra Pradesh : गिरोह ने गुंटूर के मेडिकोंडूर थाना क्षेत्र के पलाडुगु साइड रोड पर सट्टानापल्ली के एक दंपत्ति पर हमला किया था. आरोपियों ने पहले पति के साथ जमकर मारपीट की. फिर उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गिरोह ने 30 से ज्यादा रेप की वारदात की
  • पुलिस ने गिरोह के 6 आऱोपी दबोच लिए
  • 4 महीने पहले हुई थी गैंगरेप की घटना

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में 4 महीने पहले गैंग रेप की वारदात हुई थी. यहां पति के सामने पत्नी से दरिंदगी की गई थी. घटना के दौरान महिला का बेटा भी था. पति गिड़गिड़ाता रहा लेकिन दरिंदों ने एक न सुनी. बेटा अपनी मां को छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन आरोपियों पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. 4 महीने चली तफ्तीश के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक ये एक गिरोह था. जो पूरे प्रदेश में इस तरह की दुस्साहसिक वारदातों को अंजाम दे रहा था. इतना ही नहीं इस गिरोह ने 30 से ज्यादा रेप (Rape) की वारदातों को अंजाम दिया था. साथ ही पिछले कुछ दिनों से गुंटूर जिले में रह रहे गिरोह के सदस्यों ने लूट की सिलसिलेवार घटनाओं से पुलिस की नींद उड़ा रखी थी.

सितंबर में गिरोह ने गुंटूर के मेडिकोंडूर थाना क्षेत्र के पलाडुगु साइड रोड पर सट्टानापल्ली के एक दंपत्ति पर हमला किया था. आरोपियों ने पहले पति के साथ जमकर मारपीट की. फिर उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं आऱोपियों ने इसके अलावा दो और दंपत्तियों को अपना निशाना बनाया.

गुंटूर जिला पुलिस ने बताया कि गिरोह के सदस्यों ने वहशीपन की सभी सीमाएं लांघ दी थी. इस गिरोह ने बाइक से घर लौट रहे एक परिवार को रोका और बुरी तरह से पीटा. बच्चे के सामने उसकी मां के साथ दरिंदगी की. पति ने रोका तो उसे भी बुरी तरह से पीटा. 

घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पड़ताल की तो उंगलियों के निशान के आधार पर गिरोह के सदस्य की पहचान कुरनूल जिले के पनयम इलाके के रहने वाले के रूप में हुई. पुलिस जब उन तक पहुंची तो सामने आया कि ये लोग खेत में मजदूरी करने का बहाना बनाते थे. 

गुंटूर ग्रामीण एसपी विशाल गुन्नी ने कहा कि पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल 2 आरोपी फरार हैं. आरोपियों ने राज्य में 30 से ज्यादा रेप और डकैती करना कबूल किया है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×