scorecardresearch
 

बूंदी गैंगरेप केस में दर्दनाक खुलासा, हत्या के बाद भी नाबालिग लड़की के साथ करते रहे दरिंदगी

लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ख़ुलासा हुआ है कि तीनों ही दरिंदे उसकी हत्या करने के बाद भी उससे बलात्कार करते रहे. लड़की आख़िरी दम तक लड़ती रही और उसी लड़ाई में इन्होंने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
  • तीनों आरोपियों ने की थी दरिंदगी

राजस्थान के बूंदी में 16 साल की आदिवासी लड़की के साथ बलात्कार के मामले में दिल दहलाने वाले खुलासे हुए हैं. लड़की की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि तीनों ही दरिंदे उसकी हत्या करने के बाद भी उससे बलात्कार करते रहे. लड़की आखिरी दम तक लड़ती रही और उसी लड़ाई में इन्होंने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी.

आदिवासी लड़की के प्राइवेट पार्ट में 30 से ज़्यादा चोट के निशान मिले हैं. उसको मारने के बाद भी दरिंदों ने बुरी तरह से उसे नोंचा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता की चुनरी से ही उसके गले और हाथ बांध दिए थे, जिसके बाद आरोपी रेप कर रहे थे. बूंदी पुलिस के अफसर के मुताबिक, उन्होंने अपनी जीवन में ऐसी दरिंदगी कभी नहीं देखी.

क्या है पूरा मामला?

पिछले दिनों बूंदी में 16 वर्षीय आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप को अंजाम देने के बाद पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी गई थी. परिजनों ने तलाश किया तो जंगल में लड़की का शव मिला. मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया. लड़की की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई अहम खुलासे हुए हैं.

वारदात बूंदी जिले के बसोली थाना इलाके के काला कुआं गांव की है. यहां तीन दरिंदे एक 16 वर्षीय बालिका को अपहरण कर जंगल में ले गए और वहां बारी- बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद पहले उसका गला घोंटा और पत्थर से उसका सिर कुचल दिया. वे लोग लड़की को घसीटते हुए जंगल में ले गए थे.

परिवार लड़की को ढूंढने लगा तो गांव की किसी महिला ने बताया कि जंगल से लड़की के चीखने की आवाज आई थी. लड़की के पिता ढूंढते हुए गए तो वहां पीड़िता का शव नग्न अवस्था में मिला. इसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. उनसे पूछताछ और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दिल दहलाने वाली दरिंदगी सामने आई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×