scorecardresearch
 

Punjab: मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की बेटी के बॉयफ्रेंड की हत्या, पिता के मोबाइल से खुला राज

पंजाब के मानसा में एक मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी के बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी. जानकारी होने के बाद पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले की जांच की जा रही है.

X
प्रेमी के साथ मिलकर की बेटी के बॉयफ्रेंड की हत्या. (Representational image) प्रेमी के साथ मिलकर की बेटी के बॉयफ्रेंड की हत्या. (Representational image)

पंजाब के मानसा में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी. इसका आरोप अपने पति पर लगा दिया. घटना की छानबीन केे बाद पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, बोड़ावाल गांव में 20 वर्षीय युवक का उसी गांव की एक लड़की से प्रेम संबंध था. इस बात की जानकारी जब लड़की की मां को हुई तो उसे ऐतराज होने लगा. लड़की की मां ने अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर बेटी के बॉयफ्रेंड की चाकू से हत्या कर दी. थाना सदर बुढलाडा पुलिस ने वारदात का खुलासा कर घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मानसा के एसपीडी बाल कृष्ण सिंगला ने बताया कि 21 सितंबर 2022 को गुरने कलां गांव में एक युवक की लाश मिली थी. मृतक की मां के बयान पर 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. जांच के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें एक महिला व उसका प्रेमी शामिल है.

आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि मृतक का आरोपी महिला की बेटी के साथ अफेयर था. महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी के बॉयफ्रेंट की हत्या की साजिश रची. हत्या के लिए महिला के पति को जिम्मेदार ठहराया. महिला के प्रेमी ने उसके पति के मोबाइल से युवक को फोन कर बुलाया था. इसके बाद चाकू से उसकी हत्या कर दी थी.

रिपोर्टः अमरजीत सिंह

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें