scorecardresearch
 

प्रेमिका की धारदार हथियार से प्रेमी ने की हत्या, लाश दफनाकर लगा दिए पौधे

रायगढ़ शहर में एक युवती दो साल से अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. एक दिन अचानक युवती गायब हो जाती है. काफी खोजबीन की जाती है, लेकिन उसका कोई पता नहीं चलता है. इसके बाद उसकी बहन पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराती है. पता चलता है कि उसकी हत्या कर प्रेमी ने दफना दिया था और उसके ऊपर पौधे लगा दिए थे.

X
दफनाई गई लाश को निकलवाती पुलिस
दफनाई गई लाश को निकलवाती पुलिस

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ शहर में एक प्रेमी ने बेरहमी से अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. वारदात को उसने फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया. लाश की बरामदगी पर पुलिस वाले भी हैरान रह गए. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हालांकि, इस वारदात के बाद पीड़ित परिवार अभी भी दहशत में है.

शहर के चक्रधरनगर थाना इलाके में एक युवती अपने प्रेमी के साथ दो साल से रह रही थी. एक दिन प्रेमी ने प्रेमिका को किसी और के साथ देख लिया था. इसके बाद हत्या की खौफनाक साजिश रची. प्रेमिका को धारदार हथियार से मौत के घाट उतारकर घर के आंगन में दफना दिया. इसके ऊपर पौधे लगा दिए थे. किसी को भी इस वारदात की भनक तक नहीं लगी.

आंगन की मिट्टी खुदी देखकर हुआ बहन को शक
16 सितंबर को मृतका की बहन ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसमें बताया कि उसकी बहन 1 सितंबर से लापता है. उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन कोई पता नहीं चला है. गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने के दूसरे दिन जब उसने घर का दरवाजा खोला, तो देखा कि आंगन की मिट्टी खुदी हुई है. वहां कुछ पौधे लगे हुए हैं.

बहन को शक हुआ, तो उसने मिट्टी हटानी शुरू की. इसी दौरान उसने बहन की लाश देखी, तो पैरों तले जमीन खिसक गई. इसकी सूचना उसने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला. कानूनी कार्रवाई के साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई.

जशपुर से आरोपी हुआ गिरफ्तार

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया, "मृतका के प्रेमी खगेश्वर उर्फ अजय यादव जशपुर को जिले से गिरफ्तार किया गया है. उसने हत्या करने की बात कबूल की है. आरोपी ने बताया है कि उसने प्रेमिका को एक युवक के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था. इस घटना के बाद से वह बहुत गुस्से में था. इसी के चलते यह कदम उठाया."

(रिपोर्ट- नरेश शर्मा)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें