scorecardresearch
 

UP: 48 घंटे बाद आया नाबालिग रेप पीड़िता को होश, आरोपी फरार

अमेठी से एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. नाबालिग घर पहुंचते ही बेहोश हो गई फिर तुरंत ही उसे प्रतापगढ़ के महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.  होश में आने के बाद पीड़िता ने आपबीती बताई.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म
  • खून से लथपथ झाड़ियों में मिली बच्ची
  • आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के अमेठी से एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. नाबालिग घर पहुंचते ही बेहोश हो गई फिर तुरंत ही उसे प्रतापगढ़ के महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. होश में आने के बाद पीड़िता ने आपबीती बताई. परिजनों ने तुरंत ही इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. नाबालिग का कहना है कि दुष्कर्म का आरोपी गांव का रहने वाला युवक है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

11 साल की लड़की के साथ रेप 

यह मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि उनकी 11 साल की बेटी खेतों में बकरी चराने गई थी. उसी समय गांव के ही 20 साल के एक युवक ने झाड़ियों में ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और खून में लथपथ उसे छोड़कर भाग निकला. बच्ची की ऐसी हालत देखकर परिजन बुरी तरह से घबरा गए.  

48 घंटे बाद आया बच्ची को होश 

परिजनों का कहना है कि उनकी बच्ची को अस्पातल में 48 घंटे बाद होश आया. इस घटना के बाद से गांव में डर का माहौल पैदा हो गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल लड़की खतरे से बाहर है, उसका इलाज किया जा रहा है. 

पुलिस ने दर्ज किया मामला 

वहीं पुलिस का कहना है कि एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. परिजनों की तहरीर के मुताबित आरोपी गांव का रहने वाला है. फिलहाल वो गांव से फरार है, लेकिन जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा. पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×