scorecardresearch
 

मथुरा गैंगरेप मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, हाइवे पर चलती कार में दिया था वारदात को अंजाम

मथुरा के थाना कोसीकलां में एक युवती के साथ हाइवे पर चलती कार में हुए गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्यों की तलाश जारी है. पीड़िता मंगलवार को आगरा में पुलिस दारोगा के लिए चल रही भर्ती में परीक्षा देने गई थी. पुलिस का दावा है जल्द ही इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मथुरा गैगरेप मामले में एक आरोपी गिरफ्तार मथुरा गैगरेप मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने गैंगरेप में शामिल एक आरोपी किया अरेस्ट
  • परीक्षा लेकर लौट रही युवती के साथ चलती कार हुआ था दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना कोसीकलां में एक युवती के साथ हाइवे पर चलती कार में गैंगरेप का मामले में पुलिस ने एक दोषी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी हरियाणा के पलवल का रहने वाला है. उसके पास से वो कार भी बरामद कर ली गई है. जिसमें गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. अब अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. बता दें, युवती आगरा से कोसीकलां दरोगा की परीक्षा देकर लौट रही थी. उसी दौरान युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था. पीड़िता के भाई में थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. 

चलकी कार में युवती के साथ गैंगरेप 

पुलिस ने बताया कि लड़की मंगलवार को आगरा में पुलिस दारोगा के लिए चल रही भर्ती में परीक्षा देने गई थी. पीड़िता का आरोप है कि शाम के समय कोई वाहन कोसीकलां के लिए नहीं मिला तो उसी दौरान उसके पास एक कार आकर रुकी.  इसमें युवती के एक परिचित समेत तीन-चार युवक बैठे थे. आगरा से कार दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर आई तो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. विरोध करने पर अज्ञात युवकों ने उसके साथ मारपीट की फिर सामूहिक दुष्कर्म किया. इस घटना में शामिल एक युवक पीड़िता का दोस्त था. 

आरोपियों ने लड़की से छेड़छाड़ के बाद की मारपीट  

गैंगरेप के बाद कार सवार युवक लड़की को कोसीकलां के हाइवे के किनारे पर फेंक कर भाग निकले. रास्ते में निकलते कुछ लोगों ने घायल युवती को देख उसके परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचकर परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया. फिर इस घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए और आनन-फानन में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई.

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया अन्यों की तलाश जारी 

सामूहिक दुष्कर्म के मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश मानव अधिकार आयोग ने मथुरा के एसएसपी को जांच के आदेश दिए हैं. आयोग ने कहा कि इस मामले की जांच किसी क्षेत्राधिकारी स्तर के अधिकारी से कराकर 24 घंटे में रिपोर्ट सौंपी जाए. पुलिस का कहना है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्यों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. इस घटना के बाद पीड़िता काफी डरी हुई है. 

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×