scorecardresearch
 

चलती कार में महिला से रेप की कोशिश, पीड़िता की चीखें सुनकर पुलिस ने बचाया

चेन्नई पुलिस ने आधी रात कार के भीतर बलात्कारियों से घिरी महिला को बचाया. श्रीलंकन हाई कमीशन के पास तैनात पुलिसकर्मियों ने गुरुवार सुबह 2.30 बजे वहां से गुजर रही एक कार से भीतर से महिला के चीखने की आवाजें सुनीं. इसके बाद उन्होंने कार को रोका. दो आरोपी फरार हो गए जबकि एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Symbolic image Symbolic image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चलती कार में महिला से रेप की कोशिश
  • घर ड्रॉप करने के नाम पर महिला से छेड़छाड़

चेन्नई पुलिस ने आधी रात कार के भीतर बलात्कारियों से घिरी महिला को बचाया. श्रीलंकन हाई कमीशन के पास तैनात पुलिसकर्मियों ने गुरुवार सुबह 2.30 बजे वहां से गुजर रही एक कार से भीतर से महिला के चीखने की आवाजें सुनीं. पुलिसकर्मियों ने तुरंत कार को रोका. इतने में बाहर निकली महिला ने चप्पल उतारकर कार के भीतर बैठे तीन आदमियों को पीटना शुरू कर दिया. पुलिस ने गौतम नाम के एक शख्स को पकड़ लिया जबकि बाकी दो आरोपी भाग निकले.

नुंगबकम पुलिस को जांच में पता चला की पीड़ित महिला 23 साल की व्यापारी है जो नुंगबकम में एक पार्टी में शामिल होने गई थी. लौटते हुए उसे गौतम, दीपक और शकित नाम के युवकों ने घर तक छोड़ने की बात कही. लेकिन इस सब की आड़ में तीनों ने उस महिला का फायदा उठाकर उसका रेप करने की योजना बना रखी थी.

हालांकि, पुलिसकर्मियों द्वारा मौके पर कार रोके जाने से महिला के साथ रेप की वारदात को रोका गया. आरोपी गौतम, दीपक और शक्ति वैल्लोर के रहने वाले हैं और थुराईपक्कम में एक आईटी फर्म में काम करते हैं. घटना का मामला नुंगबकम महिला पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है और इसकी जांच शुरू कर दी गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें