scorecardresearch
 

रसमलाई नहीं मिली तो बिना दुल्हन के लौटी बारात, FIR कराई तब जाकर हुए 7 फेरे

सम्भल जिले के एक गांव में शादी टूटने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शराबी बारातियों ने रसमलाई की डिमांड की जो पूरी नहीं हो सकी. इस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और बारात बिना दुल्हन को लिए ही लौट गई.

X
दूल्हा और दुल्हन ने लिए 7 फेरे (फोटो-आजतक) दूल्हा और दुल्हन ने लिए 7 फेरे (फोटो-आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी में रसमलाई को लेकर हुआ विवाद
  • दुल्हन पक्ष ने 4 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

बिटिया की शादी को लेकर एक घर में खुशियों का माहौल था. दुल्हन हाथों में मेहंदी लगाए और लाल जोड़े में हजारों सपने संजोए बैठी थी. परिवार में नाच-गाना चल रहा था. बारात भी तय समय पर पहुंची. बारातियों का जोरदार स्वागत भी हुआ. इस शादी में आए दूल्हे के कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों ने शराब पी रखी थी और वो बार-बार रसमलाई की डिमांड कर रहे थे. रसमलाई न मिलने से विवाद इतना बढ़ गया कि शादी ही टूट गई.

उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले का यह पूरा मामला है. यहां एक गांव में बारातियों और घरातियों के बीच छोटी-सी बात पर बवाल इतना मच गया कि शादी ही टूट गई. दुल्हन पक्ष ने जब चार लोगों के खिलाफ थाने में FIR दर्ज कराई तो अगले दिन शादी हुई.

यह घटना 15 जून बुधवार की बताई जा है. दुल्हन पक्ष ने बारातियों के स्वागत के लिए पूरा इंतजाम किया था. लेकिन रसमलाई न मिलने पर विवाद इतना बढ़ गया कि बारात दुल्हन को विदा करवाए बिना ही लौट गई.  

इससे दुल्हन के परिवार की खुशियां काफूर हो गईं. दुल्हन पक्ष ने चार लोगों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई. इसके बाद दूसरे दिन 16 जून को दूल्हे पक्ष और दुल्हन पक्ष के बीच बातचीत हुई और समझौता हुआ. फिर से दोनों परिवारों ने अधूरी शादी कराई और दुल्हन की विदाई हुई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें