scorecardresearch
 

वीडियो में बेटी का रेप करता दिखा दोस्त, पिता ने आरोपी को मार डाला

शख्स ने 8 साल की बेटी से रेप के आरोपी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. आरोपी उसका दोस्त था. शख्स ने बेटी से रेप का वीडियो आरोपी के मोबाइल में देख लिया था.

सांकेतिक फ़ोटो सांकेतिक फ़ोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेटी से रेप के आरोपी की पिता ने की हत्या
  • आरोपी के मोबाइल में देख लिया था वीडियो

रूस में एक शख्स ने 8 साल की बेटी से रेप के आरोपी की हत्या कर दी. आरोपी उसका दोस्त था. शख्स ने बेटी से रेप का वीडियो आरोपी के मोबाइल में देख लिया था. इसी के बाद उसने चाकू से गोदकर दोस्त की हत्या कर दी. 

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, रूस के रॉकेट इंजन कारखाने का कर्मचारी 34 वर्षीय व्याचेस्लाव गांव में अपने 32 साल के दोस्त ओलेग स्विरिडोव के साथ शराब पी रहा था. इस दौरान व्याचेस्लाव अचानक से ओलेग का मोबाइल उठाकर सर्च करने लगता है. 

मोबाइल में कथित तौर पर ओलेग और उसकी बेटी का वीडियो था. वीडियो में ओलेग उसकी बेटी के साथ रेप करता हुआ दिखाई दिया. इसे देखते ही व्याचेस्लाव आगबबूला हो गया. उसकी ओलेग से बहस शुरू हो गई, लेकिन मौका पाकर ओलेग वहां से भाग गया. 

इधर व्याचेस्लाव ने पुलिस को पूरा मामला बताया और ओलेग स्विरिडोव के खिलाफ बेटी से रेप की शिकायत दर्ज कराई. लेकिन वो खुद भी ओलेग की तलाश में घूम रहा था. 

रिपोर्ट के मुताबिक, इस बीच एक दिन व्याचेस्लाव का ओलेग से सामना हो गया. दोनों के बीच पहले तो झगड़ा हुआ, और फिर बाद में व्याचेस्लाव ने चाकू से गोदकर ओलेग की हत्या कर दी. पुलिस को ओलेग का शव गांव के पास एक जंगल में मिला. फिलहाल, पुलिस ने हत्या के मामले में व्याचेस्लाव को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. 

दावा किया गया कि ओलेग के मोबाइल पर कई और बच्चों के यौन शोषण के वीडियो थे. ऐसे में स्थानीय लोगों ने कहा है कि दोस्त की चाकू मारकर हत्या करने के आरोपी पिता पर मर्डर केस नहीं चलना चाहिए, क्योंकि मृतक ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया है. एक शख्स ने कहा, 'वह हत्यारा नहीं है. उसने अपनी बेटी और हमारे बच्चों की भी रक्षा की है. हर कोई उसके पक्ष में है. मर्डर केस नहीं चलना चाहिए.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें