scorecardresearch
 

UP: 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

फतेहपुर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर गांव के प्राथमिक विद्यालय में सो रही 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ शराब के नशे में एक शख्स ने दुष्कर्म किया.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बुजुर्ग महिला के साथ बलात्करा
  • पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर गांव के प्राथमिक विद्यालय में सो रही 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ शराब के नशे में एक शख्स ने दुष्कर्म किया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बुजुर्ग महिला को जान से मारने की धमकी दी. यह घटना थरियांव थाना इलाके के एक गांव की है. 

बुजुर्ग महिला का आरोप है कि रविवार देर रात वो गांव के प्राथमिक विद्यालय में सो रही थी. पीड़िता ने बताया कि गांव का  एक शख्स शराब पी रहा था. शराब पीने के बाद वो मेरे पास आकर चारपाई में लेट गया फिर जोर जबरदस्ती कर अश्लील हरकतें करने लगा. जब मैंने विरोध किया तो उसने मुझे चारपाई से नीचे पटक दिया और हांथ-पैर बांधकर बलात्कार किया. जब मैंने चीखना शुरू किया तो उसने मेरा मुंह हाथ से दबा दिया. 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया 

इस वारदात के बाद पुलिस ने तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पीड़ित वृद्ध महिला का बयान दर्ज किया और मेडिकल जांच के लिए उसे जिला अस्पताल भेज दिया.

वहीं, इस घटना पर सीओ अनिल कुमार ने बताया कि थरियांव थाना इलाके के एक गांव में रविवार की रात करीब 12 बजे 70 साल की एक वृद्ध महिला गांव के स्कूल प्रांगण में सो रही थी.  

तभी एक व्यक्ति शराब के नशे में महिला के पास पहुंचा और बलपूर्वक महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.  इस मामले में पीड़ित महिला के तहरीर पर आरोपी के खिलाफ समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.  

इस घटना के बाद गांव में गुस्से का माहौल 

पुलिस का कहना है कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है,  बता दें, पति की मौत के बाद पीड़ित बुजुर्ग महिला गांव के प्राथमिक विद्यालय में रहती है. वह लोगों से मांग कर अपना पेट पालती है. वृद्ध महिला के साथ हुए इस घिनौनी वारदात के बाद गांव के लोगों में भी काफी आक्रोश है. स्थानीय लोग पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें