scorecardresearch
 

यूपी: एक थप्पड़ बना पूर्व प्रधान की मौत का कारण, 16 अप्रैल को सहम गया था छाजपुर गढ़ी गांव

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक व्यक्ति ने महज थप्पड़ का बदला लेने के लिए गांव के पूर्व प्रधान की हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

X
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पैसों के लेनदेन में पूर्व प्रधान ने मारा था थप्पड़
  • हत्या का आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने 16 अप्रैल को पूर्व प्रधान की हत्या के मामले में जो खुलासा किया है वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे. पूर्व प्रधान की हत्या सिर्फ एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गई थी.

पुलिस ने शनिवार को इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बताया की थप्पड़ का बदला लेने की नियत से उसने इस कत्ल को अंजाम दिया था.

मामला फुगाना थाना क्षेत्र के परसौली बस स्टैंड का है जहां शिव मंदिर में 16 अप्रैल को फतेहपुर खेड़ी के पूर्व प्रधान कलीराम की मंदिर परिसर में एक अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर इलाके में सनसनी फैला दी थी. 

पुलिस ने इस हत्या के आरोप में छाजपुर गढ़ी के रहने वाले अली हसन को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर कत्ल में इस्तेमाल की गई छुरी भी बरामद कर ली है.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मृतक कलीराम की आरोपी के साथ पैसों के लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई थी. इस दौरान मृतक पूर्व प्रधान कलीराम ने आरोपी को थप्पड़ मार दिया था.

बस फिर क्या था उसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए आरोपी ने मंदिर परिसर में चाकू से गोदकर उनकी हत्या कर दी.  पुलिस ने हत्या के आरोपी को जरूरी पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें