scorecardresearch
 

MP: फोन करने की सजा! 2 लड़कियों को परिवारवालों ने बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के धार जिले की यह घटना 22 जून की बताई जा रही है. पुलिस को वीडियो 25 जून को मिला, लेकिन युवतियां बेहद डरी हुईं थीं. जिसके बाद पीड़ित युवतियों में से एक को थाने लाकर पहले उसके बयान दर्ज किए गए और फिर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

घटना की वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट घटना की वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ननिहाल पक्ष के लड़कों से फोन पर बात करती थीं लड़कियां
  • घरवालों ने की पिटाई, पुलिस ने दर्ज किया मामला

मध्यप्रदेश के आदिवासी अंचलों में महिलाओं और युवतियों पर होने वाली बर्बरता का एक और मामला सामने आया है. धार जिले में परिजनों ने दो युवतियों को सिर्फ इसलिए हैवानों की तरह पीटा क्योंकि वो अपने मामा के परिवार के लड़कों से फोन पर बात करती थीं. इस पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

अलीराजपुर में युवती के साथ हुई बर्बरता का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि धार जिले के पीपलवा गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि दो युवतियों के साथ जमकर बर्बरता की जा रही है. मौजूद लोगों के द्वारा युवतियों को जमकर लाठी-डंडों से पीटा जा रहा है और उनके साथ जानवरों जैसा सलूक किया जा रहा है.

शर्मनाक! युवती को पिता-भाइयों ने पेड़ से लटकाकर बेहोश होने तक पीटा, ये थी वजह

टांडा थाना प्रभारी विजय वास्कले ने 'आजतक' से बात करते हुए बताया कि परिवार के ही लोगों ने युवतियों के साथ बर्बरता की. इतना ही नहीं मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो मोबाइल में कैद भी किया है. वीडियो में युवतियों को न केवल युवकों के द्वारा पीटा जा रहा है बल्कि महिलाओं के द्वारा भी जमकर लाठियां भांजी गईं, महिलाओं द्वारा भी युवतियों को पत्थरों और लात-घूसों से पीटा गया. युवतियों का आरोप है कि उनकी पिटाई इसलिए की गई क्योंकि वो अपने मामा के परिवार के दो लड़कों से फोन पर बात करती थीं. इस बात से नाराज होकर दोनों की जमकर पिटाई की गई है.

थाना प्रभारी विजय वास्कले के मुताबिक घटना 22 जून की बताई जा रही है. पुलिस को वीडियो 25 जून को मिला लेकिन युवतियां बेहद डरी हुईं थीं. जिसके बाद पीड़ित युवतियों में से एक को थाने लाकर पहले उसके बयान दर्ज किए गए और फिर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

अलीराजपुर में भी हुई थी ऐसी ही बर्बरता 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आदिवासी बहुल अलीराजपुर में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी जिसमें एक युवती को उसके पिता और भाइयों ने पेड़ से लटका कर इतना पीटा था कि वो बेहोश हो गई थी. युवती का कसूर इतना था कि वो बिना बताए अपने रिश्तेदार के यहां चली गयी थी. (इनपुट-छोटू शास्त्री)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें