scorecardresearch
 

शर्मनाक! युवती को पिता-भाइयों ने पेड़ से लटकाकर बेहोश होने तक पीटा, ये थी वजह

मध्य प्रदेश के आदिवासी बहुल जिले अलीराजपुर में एक लड़की को उसके ही पिता ओर भाइयों ने जानवरों की तरह कभी जमीन पर पटककर तो कभी पेड़ पर लटकाकर बुरी तरह पीटा. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर चार लोगों को जेल भेज दिया है.

X
वीडियो ग्रैब
वीडियो ग्रैब
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लड़की को पिता-भाइयों ने जानवरों की तरह पीटा
  • मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले की घटना
  • पुलिस ने चार लोगों को भेजा जेल

मध्य प्रदेश के आदिवासी बहुल जिले अलीराजपुर से एक बेहद शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां एक लड़की को उसके ही पिता ओर भाइयों ने जानवरों की तरह कभी जमीन पर पटककर तो कभी पेड़ पर लटकाकर बुरी तरह पीटा. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर चार लोगों को जेल भेज दिया है. 

अलीराजपुर एसपी विजय भागवानी ने बताया कि घटना जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर बोरी थाने के बड़े फुटतालाब गांव मे 28 जून 2021 की है. पीड़िता जिसकी शादी पास के गांव भूरछेवडी मे की गयी थी. बताया जा रहा है कि इसका पति गुजरात मे मजदूरी करने उसे छोड़कर अकेले ही चला गया था, जिससे नाराज होकर पीड़िता बिना किसी को बताए अपने मामा के यहां आंबी गांव चली गयी थी. 

उन्होंने आगे कहा, ''इसी बात से नाराज होकर उसके मायके वाले पहले उसे मायके लाये और फिर उसके पिता और भाइयों ने उसे पेड़ पर लटकाकर और जमीन पर गिराकर खूब बेरहमी से उसकी पिटाई की है. घटना का एक वीडियो किसी स्थानीय शख्स ने बनाया था जो वायरल हुआ और मामला हमारे संज्ञान में आया.''

एसपी विजय भगवानी के मुताबिक इस मामले में 1 जुलाई की रात को एफआईआर दर्ज की गई और शुक्रवार को इस घटना के चार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें