scorecardresearch
 

UP: STF ने 3 जिलों से सॉल्वर गैंग के 15 सदस्यों को पकड़ा, फर्जी रूप से दे रहे थे TGT परीक्षा

यूपी एसटीएफ (UP STF) ने प्रयागराज, कौशांबी और अंबेडकर नगर से सॉल्वर गैंग के 15 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. एसटीएफ ने प्रयागराज से 7, कौशांबी से 2 और अंबेडकर नगर से 6 सॉल्वर गैंग में शामिल सदस्यों को गिरफ्तार किया.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एसटीएफ की टीजीटी परीक्षा के दौरान कड़ी कार्रवाई
  • प्रयागराज, कौशांबी और अंबेडकर नगर से की गई गिरफ्तारी

प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक (टीजीटी) प्रवेश परीक्षा के दौरान राज्य के कई जिलों में फर्जी परिक्षार्थियों की ओर से परीक्षा देने का मामला सामने आया है. इस बीच उत्तर प्रदेश की एसटीएफ (UP STF) ने टीजीटी परीक्षा मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए सॉल्वर गैंग (Solver Gang) के 15 सदस्यों को गिरफ्तार किया.

यूपी एसटीएफ ने प्रयागराज, कौशांबी और अंबेडकर नगर से सॉल्वर गैंग के 15 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. एसटीएफ ने प्रयागराज से 7, कौशांबी से 2 और अंबेडकर नगर से 6 सॉल्वर गैंग में शामिल सदस्यों को गिरफ्तार किया. 

प्रयागराज में गैंग सरगना के साथ परीक्षा केंद्र पर सॉल्वर बैठाने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसी तरह अंबेडकर नगर में परीक्षा दे रहे अभ्यर्थी के पास से व्हाट्सएप पर आंसर-की बरामद हुई है. परीक्षा के दौरान दूसरे अभ्यर्थियों को आंसर-की भेजी जा रही थी.

इसे भी क्लिक करें --- पुलिस ने ही जेल में गैंगस्टर लॉरेंस को भिजवाया मोबाइल, फिर एक कॉल... और काला जठेड़ी जाल में

सॉल्वर गैंग की ओर से ऐसा करने के लिए हर व्यक्ति से 12 से 15 लाख रुपये लिए जा रहे थे. कौशांबी के पोखराज से भी 1 साल्वर समेत 2 लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें