scorecardresearch
 

लखनऊ: नाबालिग लड़कियों से कराते थे वेश्यावृत्ति , पुलिस ने 2 महिलाओं समेत पांच को दबोचा

लखनऊ पुलिस ने इस गिरोह के पांच सदस्यों को अरेस्ट कर लिया है. इन पांच लोगों में दो महिलाएं हैं और तीन पुरुष हैं. अलग-अलग राज्यों से मानव तस्करी करने वाले इस गिरोह को पुलिस ने जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

लखनऊ पुलिस द्वारा अरेस्ट किए गए गिरोह के सदस्य  लखनऊ पुलिस द्वारा अरेस्ट किए गए गिरोह के सदस्य
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ पुलिस को मिली थी सूचना
  • ग्राहकों का इंतजार कर रहा था गिरोह
  • पुलिस ने किया मौके से ही अरेस्ट
  • असम से नाबालिग लड़कियों को लखनऊ लाते थे

लखनऊ में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ लिया है बाहरी राज्यों से नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर ले आता था और उन्हें वेश्यावृत्ति के काम में लगा देता था. लखनऊ पुलिस ने इस गिरोह के पांच सदस्यों को अरेस्ट कर लिया है. इन पांच लोगों में दो महिलाएं हैं और तीन पुरुष हैं. अलग-अलग राज्यों से मानव तस्करी करने वाले इस गिरोह को पुलिस ने जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

आजतक को मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि गोमतीनगर के विपुलखंड में कुछ लोग महिलाओं के साथ खड़े हैं और किसी व्यक्ति का इंतजार कर रहे हैं. ये सभी संदिग्ध थे जो संभवतः अपने ग्राहकों के लिए वहां खड़े हैं.

दिल्ली: ATM के कस्टोडियन ने ही साफ कर दिए 21 लाख रुपये, दिल्ली पुलिस ने दबोचा

खबर मिलते ही लखनऊ पुलिस मौके पर ही पहुंच गई. पुलिस ने जब इन लोगों से बातचीत की कोशिश की तो इन लोगों ने भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने इनकी घेराबंदी करके पकड़ लिया. पांचों लोग पुलिस की गिरफ्त में आ गए.

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक ''ये लोग असम से नाबालिक बच्चियों को अपने विश्वास में लाकर लखनऊ ले आते थे, उन्हें कुछ दिन अपने पास रखते थे. इसके बाद उन्हें मानव तस्करी के लिए भेज दिया जाता था और उन्हें वेश्यावृत्ति करने के लिए मजबूर किया जाता था. इस गिरोह में 2 महिलाएं भी शामिल हैं और 3 पुरुष हैं. अभी इन सब को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें