scorecardresearch
 

द फैमिली मैन 2: यूपी पुलिस के बाद चेल्लम सर से इम्प्रेस मुंबई पुलिस, किया ये ट्वीट

शो में चेल्लम सर का कैरेक्टर उदय महेश ने निभाया है. उनके किरदार की खूब तारीफ हो रही है. मुंबई पुलिस ने भी इस कैरेक्टर को लेकर अपने अंदाज में रिएक्ट किया है. मुंबई पुलिस का ये ट्वीट वायरल है.

मनोज बाजपेयी और उदय महेश मनोज बाजपेयी और उदय महेश

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन में एक किरदार ऐसा है जिसकी पूरी सीरीज में अपीरियंस मुश्किल से 15 मिनट रही होगी, लेकिन परफॉर्मेंस ने उन्हें लाइमलाइट में ला दिया. ये किरदार है चेल्लम सर का. ये कैरेक्टर उदय महेश ने निभाया है. उनके किरदार की खूब तारीफ हो रही है. उत्तर प्रदेश की पुलिस ने चेल्लम सर की तारीफ करते हुए एक मजेदार ट्वीट भी किया था.

अब मुंबई पुलिस ने भी अपने अंदाज में रिएक्ट किया है. मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर चेल्लम सर के जरिए नशे की बुरी लत पर एक मैसेज दिया है. उन्होंने एक मीम शेयर किया है, जिसमें चेल्लम सर एक सिटिजन से बात कर रहे हैं. इसमें वो इंसान चेल्लम सर से अवैध पदार्थ चिलम मांग रहा है. इस पर चेल्लम सर रिप्लाई करते हैं कि COD (Cops On Delivery) के लिए 100 पर डायल करें. 
 
अपनी शादी पर यामी गौतम ने पहनी थी मां की 33 साल पुरानी साड़ी, खुद किया था मेकअप

शो के डायरेक्टर्स ने किया रिएक्ट

इस मीम के कैप्शन में मुंबई पुलिस ने लिखा- फ्री पिक अप और समय से लॉकअप में ड्रॉप. #DontBeEvenAMinimumAddict #SayNoToDrugs #HoshMeinAao. इस पर शो के डायरेक्टर राज एंड डीके ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा- हमारे कॉप्स का सेंस ऑफ ह्यूमर पसंद है. @PoliceWaliPblic Chinmay Munghate, Anil Rajpurohit, and Sanika Sathyanesan आप काफी कूल हैं. थैंक्यू मुंबई पुलिस. 


'पति-पत्नी की तरह साथ रहे, लेकिन शादी रजिस्टर कराने से नुसरत करती रहीं इनकार' निखिल ने किया खुलासा

यूपी पुलिस ने किया था ये ट्वीट
इससे पहले यूपी पुलिस ने लिखा था- 'UP 112, 24/7 समाधान हर फैमिली की समस्याओं के लिए, हर मौसम का हेल्पलाइन, हर सीजन में सच्चा रक्षक.' इसी के साथ एक कट‍िंग शेयर की जिसमें चेल्लम सर की तस्वीर मध्य में और उनके ऊपर 112 हेल्पलाइन नंबर दिया गया है. इस पर मनोज बाजपेयी ने रिप्लाई करते हुए लिखा था-चेल्लम सर रॉकस्टार.
  
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें