scorecardresearch
 

लखनऊः पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की, शव को दो मंजिला मकान से नीचे फेंका

लखनऊ में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद बॉडी को घर की छत से नीचे फेंक दिया और सुबह पुलिस थाने पहुंचकर अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम पर भेजने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी पति विनीत. आरोपी पति विनीत.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ के इंदिरा नगर थाने की घटना
  • आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर किया

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने पहले तो अपनी पत्नी की हत्या की और उसके बाद उसके शव को छत से नीचे फेंक दिया. बाद में आरोपी पति ने खुद थाने पहुंचकर सरेंडर भी कर दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

घटना लखनऊ के इंदिरा नगर थाने की है, जहां श्याम विहार फेज-2 के रहने वाले विनीत यादव की अपनी पत्नी से जरा से बात पर कहासुनी हो गई थी. विनीत की 8 साल पहले ही शादी हुई थी और उनके दो बेटे भी थे. बताया जा रहा है कि आरोपी विनीत अक्सर नशे में अपनी पत्नी के साथ लड़ाई-झगड़ा किया करता था. 

घटना वाले दिन भी विनीत नशे में था. घर पर उसने फिर अपनी पत्नी के साथ लड़ाई-झगड़ा किया. विनीत इतना गुस्से में आ गया कि उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में उसने अपनी पत्नी के शव को दमो मंजिला मकान की छत पर ले जाकर नीचे फेंक दिया. 

अगले दिन आरोपी विनीत ने पुलिस थाने पहुंचकर सरेंडर भी कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. नॉर्थ जोन के डीसीपी देवेश पांडे ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजा जा रहा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें