scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

कानपुर: घर छोड़कर गई पत्नी भतीजी की शादी में दिखी तो गुस्साए पति ने कर दी हत्या, थाने पहुंच किया सरेंडर

Husband killed his wife
  • 1/7

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शख्स ने पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद वह खुद ही थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया. शख्स ने बताया कि पत्नी घर छोड़कर चली गई थी जिसकी वजह से उसकी बहुत बेइज्जती हुई. वह लोगों से नजरें नहीं मिला पा रहा था इसलिए उसने पत्नी को सिलबट्टे से पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

Husband killed his wife
  • 2/7

मामला कानपुर देहात के शिवली थाना क्षेत्र का है. यहां के गांव रास्तपुर का रहने वाला रफीक शराब का आदी है. शराब की बुरी लत के कारण आए दिन उसका पत्नी से झगड़ा होता था जिसकी वजह से पत्नी उसे छोड़कर मायके चली जाती थी. कुछ दिन पहले ही शराब की वजह से दोनों में झगड़ा हुआ जिसके बाद पत्नी चुपचाप बड़े बेटे नफीस को लेकर अपने मायके घाटमपुर चली गई थी.

Husband killed his wife
  • 3/7

पत्नी के इस तरह घर से जाने से रफीक को लगा कि पत्नी किसी दूसरे शख्स के साथ भाग गई है. इस शक की वजह से वह परेशान रहने लगा. बीते दिन रफीक की भतीजी की शादी थी. इस शादी में शामिल होने के लिए रफीक की पत्नी मायके से बेटे के साथ रास्तपुर गांव आ गई. पत्नी को देख रफीक फिर से पत्नी से झगड़ने लगा.

Husband killed his wife
  • 4/7

उस दौरान दोनों के झगड़े को परिजनों ने शांत करवा दिया लेकिन अपने मन में शक का बीज बोए रफीक ने पत्नी के खिलाफ खौफनाक साजिश रच डाली. उसने पत्नी को जैसे ही अकेले में देखा, मौका पाकर उस पर सिलबट्टे से हमला कर दिया. एक के बाद एक कर कई बार पत्नी के सिर पर उसने वार किए जिससे महिला लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई.

Husband killed his wife
  • 5/7

जब तक घरवाले उसे उपचार के लिए चिकित्सक के पास पहुंचते, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. उधर, रफीक पत्नी की हत्या करने के बाद बाघपुर पुलिस चौकी पहुंच गया और पुलिस वालों को रो-रोकर बताने लगा कि पत्नी की हत्याकर करके आया है क्योंकि पत्नी छोड़कर भाग गई थी. रफीक की बात सुनकर पुलिसकर्मी सन्न रह गए. 
 

Husband killed his wife
  • 6/7

रफीक के जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस गांव पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. 

Husband killed his wife
  • 7/7

कानपुर देहात के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एएसपी) घनश्याम चौरसिया ने इस संबंध में बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर​ लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.