scorecardresearch
 

गुजरातः स्पा में काम करने वाली लड़की बनी बिन ब्याही मां, 2 दिन के बच्चे को छोड़कर भागी तो खुल गया राज

घटना अहमदाबाद के वेजलपुर इलाके की है . जहां श्रीनंदनगर 4 में एक मां अपने 2 दिन के दूधमुंहे बच्चे को छोड़कर फरार होने वाली थी. तभी बच्चा रोने लगा. उसकी आवाज सुनकर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और उसकी मां को पकड़ लिया.

पुलिस ने लड़की और उसके बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है पुलिस ने लड़की और उसके बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मिजोरम की रहने वाली है बच्चे की मां
  • अहमदाबाद के एक स्पा में करती है काम
  • शादी किए बिना छोड़कर चला गया था प्रेमी

गुजरात के गांधीनगर में एक साल के शिवांश को गौशाला के पास छोड़े जाने के बाद ऐसा ही दूसरा मामला अहमदाबाद में सामने आया है. जहां एक स्पा में काम करने वाली लड़की बिन ब्याही मां बन गई. समाज और लोकलाज के डर से उसने अपने 2 दिन के बच्चे को एक स्थान पर सीढियों के पास छोड़ दिया. लेकिन तभी बच्चा रोने लगा और भागने की कोशिश में वह लड़की पकड़ी गई. अब मामला पुलिस के पास जा पहुंचा है.

घटना अहमदाबाद के वेजलपुर इलाके की है . जहां श्रीनंदनगर 4 में एक मां अपने 2 दिन के दूधमुंहे बच्चे को छोड़कर फरार होने वाली थी. तभी बच्चा रोने लगा. उसकी आवाज सुनकर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और इससे पहले कि उसकी मां भाग पाती, लोगों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की से पूछताछ की. लड़की ने पुलिस को बताया कि वह मिजोरम की रहने वाली है. वह अहमदाबाद के एक स्पा में काम कर रही थी. तभी उसकी मुलाक़ात एक लड़के से हुई. पहले उससे दोस्ती हो गई और फिर दोनों के बीच संबंध बन गए. ये बच्चा उसी लड़के का है. जब लड़की 4 माह की गर्भवती थी, तभी वो लड़का उसे छोड़ कर चला गया था.

इसे भी पढ़ें--- महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने NCB पर क्यों लगाए गंभीर आरोप, जानिए समीर खान से जुड़ा पूरा मामला 

लड़की ने पुलिस को बताया कि अगर उसके परिवार को पता चला कि वो बिन ब्याही मां बन गई है, तो वो उसे किसी हाल में भी नहीं अपनाएंगे. यही वजह थी कि उसे बच्चे को ऐसे छोड़ने के अलावा कोई रास्ता नहीं सूझ रहा था. अब पुलिस ने इस संबंध में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने फिलहाल बच्चे और उस लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. मामले की छानबीन की जा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें