scorecardresearch
 

बिहार: सादी वर्दी में आए पुलिसकर्मियों ने महिलाओं को पीटा, गालियां दीं

अमझोर थाना क्षेत्र के इस वीडियो में कुछ पुरुष पुलिसकर्मी एक वारंटी की खोज में घर में घुसकर महिलाओं के साथ गाली- गलौज और मारपीट करते दिख रहे हैं. हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते.

सासाराम का वायरल वीडियो सासाराम का वायरल वीडियो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वारंटी को पकड़ने गए थे पुलिसकर्मी
  • पुलिस कर रही वायरल वीडियो की जांच

बिहार के रोहतास जिले का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अमझोर थाना क्षेत्र के इस वीडियो में कुछ पुरुष पुलिसकर्मी एक वारंटी की खोज में घर में घुसकर महिलाओं के साथ गाली- गलौज और मारपीट करते दिख रहे हैं. हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते. वायरल वीडियो अमझोर थाना क्षेत्र के भदसा गांव का बताया जाता है.

यहां अमझोर थाना की पुलिस एक वारंटी रंजीत यादव की तलाश में उसके घर गई थी. रंजीत यादव के घर पर नहीं मिलने के बाद घर के महिलाओं के साथ गाली-गलौज तथा मारपीट की जा रही है. सबसे बड़ी बात है कि इस दौरान कोई महिला पुलिस नहीं है. बताया जाता है कि महिलाओं से मारपीट कर रहे पुलिसकर्मी अमझौर थाना के हैं.

बता दें कि डेढ़ महीना पूर्व बालू लदे ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त किया था, उसी ट्रैक्टर को छुड़ाने के दौरान पुलिस के साथ झड़प हो गई थी. उसी झड़प में रंजीत यादव नामक युवक वारंटी है, जिसकी तलाश में पुलिस भदसा गई थी

वीडियो में पुलिस के जवान महिलाओं से आरोपी को लेकर पूछताछ करने घर में पहुंचे. सादी वर्दी में आया एक पुलिसकर्मी महिला के बाल खींचता है और मारपीट करता है. वीडियो बना रही महिलाओं से उनके फोन छीनने की कोशिश की जाती है. इस दौरान मौके पर एक भी महिला पुलिसकर्मी नहीं थी. 

बताया जाता है कि वायरल वीडियो में दिख रहे दोनों पुलिसकर्मी अमझोर थाना के एसएचओ अजय कुमार (चेक शर्ट) और एएसआई उमा कांत मिश्रा (सफेद शर्ट) हैं. इस मामले में रोहतास एसपी आशीष भारती ने कहा कि वायरल वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है. डेहरी की एएसपी डॉक्टर नवजोत सिमी को जांच की जिम्मेदारी दी गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें