scorecardresearch
 

यूपी: शौच के लिए गई लड़की से गैंगरेप की कोशिश, परिजनों पर सुलह का दबाव

फतेहपुर में लड़की के साथ गैंगरेप की घटना नाकाम हो गई. शौच के लिए गई लड़की को कुछ युवकों ने झाड़ियों में खींचा और रेप की कोशिश करने लगे. लड़की मुश्किल से उनके चुंगल से निकलकर भाग निकली. इसके बाद बदमाशों ने लड़की के परिजनों से मारपीट भी की.

लड़की के साथ रेप की कोशिश नाकाम (फोटो आजतक) लड़की के साथ रेप की कोशिश नाकाम (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लड़की से गैंगरेप की कोशिश नाकाम
  • शौच के लिए गई लड़की से रेप की कोशिश
  • लड़की मुश्किल से अपनी जान बचा सकी

यूपी के फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सकुलपुर गांव में एक लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की गई. लड़की शौच के लिए जा रही थी तभी तीन युवकों ने उसके साथ रेप का प्रयास किया. बदमाश जब रेप की घटना को अंजाम नहीं दे सके तो लड़की के परिजनों से मारपीट करने लगे. इस मारपीट में महिलाएं समेत कई लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया. जिसमें कुछ की हालात गंभीर बनी हुई उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर कर दिया गया है. 

पीड़ितों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रेप की बजाए मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने युवकों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है. आरोप है कि पीड़ित परिवार पर मामले को रफा-दफा करने का दबाव बनाया जा रहा है. 

लड़की के साथ गैंगरेप की कोशिश 

वहीं पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि एक दिन पहले गांव के तीन युवकों ने युवती को जंगल की झाड़ी में खींचकर ले गए. लेकिन किसी तरह लड़की उनके चुंगल से छूटकर भाग निगली. इस घटना की जानकारी लड़की ने अपने परिजनों को दी. 

लड़की से गैंगरेप की कोशिश नाकाम (फोटो आजतक)
लड़की से गैंगरेप की कोशिश नाकाम (फोटो आजतक)

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की 

सीओ सिटी संजय शर्मा ने बताया कि हुसैनगंज थाना के ग्राम सकुलपुर गांव में दो पक्षों के खिलाफ विवाद था. जहां एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ मारपीट की. मारपीट के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जिसमें चार युवकों को हिरासत में ले लिया गया था.  आज सुबह दूसरे पक्ष ने पहले पक्ष के साथ मारपीट कर दी, जिसमें अब तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई, तहरीर प्राप्त होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें