scorecardresearch
 

बिहार: नाबालिग दलित छात्रा के साथ गैंगरेप, अश्लील वीडियो किया वायरल

एफआईआर के मुताबिक नाबालिग छात्रा अपनी मौसी के घर किताब लेने आई थी. घर वापस लौटते हुए कुछ लड़कों ने उसे पकड़ लिया और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

नाबालिग के साथ गैंगरेप (सांकेतिक फोटो) नाबालिग के साथ गैंगरेप (सांकेतिक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नौंवी क्लास की दलित छात्रा से गैंगरेप
  • किताब लेने मौसी के घर गई थी छात्रा
  • बदमाशों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

बिहार में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. भोजपुर जिले के मुख्यालय आरा के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कौरा गांव में नौंवी क्लास की दलित लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. इतना ही नहीं गैंगरेप के आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर एससी-एसटी थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है. नाबालिग लड़की को आरा सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.  

एफआईआर के मुताबिक नाबालिग छात्रा अपनी मौसी के घर किताब लेने आई थी. घर वापस लौटते हुए कुछ लड़कों ने उसे पकड़ लिया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान दुष्कर्म में शामिल बदमाशों ने नाबालिग का अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे इस बारे में किसी को न बताने की धमकी दी. आरोपियों ने कहा कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह वीडियो वायरल कर देंगे. 

कुछ दिन बाद दुष्कर्म के आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद लड़की ने घरवालों के सामने अपनी आपबीती सुनाई. परिजन आनन फानन में पीड़िता को लेकर एससी-एसटी थाने पहुंचे और दो नामजद सहित चार लोगों के खिलाफ जबरन दुष्कर्म व अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला दर्ज कराया.

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद थानाध्यक्ष श्वेता पोद्दार ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा. पुलिस मेडिकल जांच के बाद आगे की तफ्तीश शुरू करेगी. साथ ही चारों आरोपियों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. 

घटना के संबंध में जब भोजपुर एसपी हर किशोर राय से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पिछले 19 अगस्त को जगदीशपुर थाना क्षेत्र के  में एक नाबालिग दलित के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था और उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया है. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर एससी-एसटी थाने में मामला दर्ज कर लिया है. 

उन्होंने कहा कि पीड़िता ने कांड में शामिल चार आरोपियों की पहचान कर ली है जिन्हें नामजद अभियुक्त बना कर गिरफ्तार करने की करवाई की जा रही है. वहीं इस मामले में पीड़िता या उसके परिवार वाले कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं. 

(सोनू सिंह की रिपोर्ट)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें