scorecardresearch
 

हरियाणा: पहले हनी ट्रैप फिर ब्लैकमेल, युवक ने पेट्रोल छिड़क आग लगा कर दी जान

हनी ट्रैप का शिकार बने एक व्यक्ति को उसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. 55 वर्षीय शंकर नरूला फरीदाबाद के सेक्टर 16 के रहने वाले थे. पिछले कुछ समय से दिल्ली की रहने वाली एक लड़की के द्वारा उनको प्रेम जाल में फंसा हनी ट्रैप कर लिया गया था.

पहले हनी ट्रैप फिर ब्लैकमेल, युवक ने कर ली आत्महत्या ( सांकेतिक फोटो) पहले हनी ट्रैप फिर ब्लैकमेल, युवक ने कर ली आत्महत्या ( सांकेतिक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पहले हनी ट्रैप फिर ब्लैकमेल
  • युवक ने कर ली आत्महत्या

फरीदाबाद में एक 55 वर्षीय व्यक्ति ने हनी ट्रैप के मामले से परेशान होकर खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है और आगे की जांच की जा रही है.

हनी ट्रैप का शिकार बने एक व्यक्ति को उसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. 55 वर्षीय शंकर नरूला फरीदाबाद के सेक्टर 16 के रहने वाले थे. पिछले कुछ समय से दिल्ली की रहने वाली एक लड़की के द्वारा उनको प्रेम जाल में फंसा हनी ट्रैप कर लिया गया था. बाद में उन्हें तरह-तरह से ब्लैकमेल भी किया गया, उन्हें डराया-धमकाया गया.

परिजनों का आरोप है कि इस मामले की शिकायत सेक्टर 17 के पुलिस स्टेशन में की थी. लेकिन उनकी तरफ से कोई कार्रवाई होते ना देख परेशान होकर शंकर नरूला ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. परिवार के लोगों द्वारा पुलिस पर समय रहते कार्रवाई ना करने का भी आरोप लगाया गया है.

पहले हनी ट्रैप फिर ब्लैकमेल

वही सेक्टर 17 के थाना प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि उनको अभी तक परिवार की तरफ से किसी प्रकार की कोई हनी ट्रैप से संबंधित शिकायत नहीं मिली है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया है. परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी.

क्लिक करें- महिलाओं को वैवाहिक वेबसाइट पर हनी ट्रैप में फंसाने वाला मैकेनिकल इंजीनियर गिरफ्तार 

हनी ट्रैप के कई हाई प्रोफाइल मामले

अब पुलिस और परिजनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है, कौन सच बोल रहा है, ये अभी सामने नहीं आया है. जबकि मृतक के परिवार में मातम पसरा हुआ है. वैसे ये हनी ट्रैप का कोई पहला मामला नहीं है. आजकर दिल्ली एनसीआर में हनीट्रैप के कई हाई प्रोफाइल मामले देखने को मिल रहे हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×