scorecardresearch
 

न्यूज एंकर को हनी ट्रैप में फंसाकर लूटपाट, दो युवतियों सहित 5 गिरफ्तार

न्यूज एंकर के मुताबिक, करीब 7 महीने पहले उनकी मुलाकात नोएडा के सेक्टर-18 में स्थित जीआईपी मॉल में काजल नाम की एक लड़की से हुई थी. काजल का नाम सना भी है. मुलाकात के दौरान दोनों ने एक दूसरे का फोन नंबर ले लिया था.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्रकार के साथ मारपीट की गई
  • पुलिस ने आरोपियों को किया अरेस्ट

नोएडा में एक न्यूज चैनल के एंकर को हनी ट्रैप का शिकार बनाया गया है. पुलिस ने इस मामले में पीड़ित न्यूज एंकर की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके दो युवतियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में सोनू, पूरन पाल, लक्की, सना, दीपा चौहान और कुलदीप कुमार शामिल हैं. 

न्यूज एंकर के मुताबिक, करीब 7 महीने पहले उनकी मुलाकात नोएडा के सेक्टर-18 में स्थित जीआईपी मॉल में काजल नाम की एक लड़की से हुई थी. काजल का नाम सना भी है. मुलाकात के दौरान दोनों ने एक दूसरे का फोन नंबर ले लिया था. 3 जून को सना उर्फ काजल ने उनको मिलने के लिए नोएडा में किसी जगह पर बुलाया, वहां से काजल उनको एक सोसाइटी में लेकर चली गई. वहां पर दीपा चौहान नाम की लड़की पहले से ही मौजूद थी. तीनों ने एक साथ बैठकर पहले बीयर पी.

इसी बीच वहां पर तीन लोग और आ गए. पुलिस के मुताबिक, इन तीनों व्यक्तियों ने युवतियों और एंकर की आपत्तिजनक फोटो खींची और वीडियो बनाया. फिर इन लोगों ने पत्रकार के साथ मारपीट करके बंधक बना लिया और दो लाख रुपये की मांग शुरू कर दी.

मौके पर पीड़ित के पास  2 लाख रुपये न होने पर आरोपियों ने 2 मोबाइल, 25000 कैश और होंडा सिटी की चाबी छीन ली और पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद सभी आरोपी मौके से भाग गए. हालांकि पुलिस ने दो युवतियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×