scorecardresearch
 

दोस्त को 40 मिनट में 107 बार चाकू घोंपा, प्राइवेट पार्ट काटा, आंख भी निकाल ली

एक शेफ ने अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी. उस पर 40 मिनट में 100 से अधिक बार चाकू से वार किया और उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया. इसके अलावा शेफ ने अपने दोस्त की आंखें भी निकाल ली.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंग्लैंड में दोस्त ने की दोस्त की हत्या
  • 40 मिनट में 107 बार चाकू घोंपा

हॉरर फिल्म 'द कॉन्ज्यूरिंग 3: द डेविल मेड मी डू इट' देखने के लिए सिनेमा हॉल में जाने से पहले एक शेफ ने अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी. उस पर 40 मिनट में 100 से अधिक बार चाकू से वार किया और उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया. इसके अलावा शेफ ने अपने दोस्त की आंखें भी निकाल ली. यह घटना इंग्लैंड की है.

20 साल के लुईस एशडाउन ने 18 साल के मार्क विलियम्स को ड्रिंक पर बुलाया और उसे जंगल में ले गया. जब मार्क व्हिस्की और कोक खाकर नशे में था, तभी एशडाउन ने उस पर वार किया. लगभग 40 मिनट तक जारी एक क्रूर हमले में उसने उसे 107 बार छुरा घोंपा, उसकी आंखें निकाल लीं और उसके प्राइवेट पार्ट पर चाकू से वार किया.

इस कत्ल का एशडाउन ने अपने फोन से सात वीडियो भी बनाया. एक वीडियो में वह अपने दोस्त के सिर पर 'फुटबॉल की तरह' लात मार रहा है, उसकी पिटाई कर रहा है. आरोपी एशडाउन को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे लुईस क्राउन कोर्ट के सामने पेश किया गया. मार्क विलियम्स और एशडाउन 6 महीने ही ऑनलाइन दोस्त बने थे.

29 मई को दोनों ने एक-दूसरे को मैसेज किया और मिलने का प्लान किया. विलियम्स ने तैयारी के लिए बीयर, व्हिस्की और कोक ख़रीदा. विलियम्स के नशे में होने के बाद एशडाउन ने उसके चेहरे, आंखों, गर्दन, सिर, पीठ, प्राइवेट पार्ट, छाती और दाहिने पैर में 107 बार वार किया. फिर अपनी कमीज और पैंट को नाले में फेंक दिया.

एशडाउन अगले दिन अपने दोस्त लियाम हैनसन से मिला और उसने शराब के नशे में हत्या का कबूलनामा कर लिया. एशडाउन ने उसे बताया कि उसने विलियम्स को इसलिए मार डाला क्योंकि वह उसे 'परेशान' कर रहा था. फिलहाल इस मामले में एशडाउन को सजा सुनाई गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×